सिटी गैंगवार पर बेस्‍ड क्राइम ड्रामा ‘इंड काउंटर’ 14 दिसंबर को होगी रिलीज

नासिक सिटी गैंगवार पर बेस्‍ड क्राइम ड्रामा जाॅनर की फिल्‍म ‘एंड काउंटर’ 14 दिसंबर को रिलीज होगी। ये जानकारी खुद फिल्‍म के डायरेक्‍टर आलोक श्रीवास्‍तव ने दी। उन्‍होंने बताया कि ‘एंड काउंटर’ मूलत: एक नॉवलिस्‍ट और एक पुलिस वाले की कहानी है। प्रशांत नारायणन कॉप के किरदार में होंगे। फिल्‍म गैंगवार पर बेस्‍ड जरूर है। मगर इसमें सिचवेशनल एॅक्शन है। फिल्म का क्‍लाइमेक्‍स जबरदस्‍त है। फिल्‍म की कहानी का आईडिया मेरे नासिक में रहने वाले दोस्‍त ने सुझाया, जिसके बाद मैंने कहानी को डेवलप किया। फिल्‍म की शूटिंग हमने नासिक, मालेगांव, चांदवार और गुजरात के नारगोला बीच पर की। फिल्‍म बनकर तैयार है, जिसे हम 14 दिसंबर को रिलीज करने वाले हैं। जहां तक कास्टिंग की बात है तो प्रशांत के अलावा फिल्‍म में अभिमन्यु सिंह और अनुपम श्याम मुख्य भूमिकाओ में है इनके अलावा मरीनमई कोलवालकर, अभिमन्‍यु सिंह, ब्रजेश हीरजी, अनुपम, श्‍याम, रंजीत, अनवर फतेहां भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

वहीं, फिल्‍म के प्रोड्यूसर जतिन उपाध्‍याय ने कहा कि यह मेरी पहली फिल्‍म है। आलोक श्रीवास्‍तव से मेरी पहले से विकसित थी,उन्होंने मुझे स्क्रिप्‍ट और आर्टिस्‍ट के बारे में बताया, वे सभी अच्‍छे एक्‍टर थे। यही से हम इस फिल्‍म से जुडे। उन्‍होंने बताया कि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राहुल जैन हैं और गायक है राहुल जैन व रोनिता गांधी। फिल्‍म में तीन गाने हैं। 30 अक्‍टूबर के पहले हम पोस्‍टर, टीजर और ट्रेलर लांच होगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म लाइन मेरे लिए बिजनस है। अगर प्रोफेशनल तरीके से काम हो तो काम अच्‍छा ही होता है। आलोक काफी अच्‍छे डायरेक्‍टर हैं, उनके साथ रहते हये मैने बहुत कुछ सीखा।

वहीं, एज ए प्रोड्यूसर आलोक श्रीवास्‍तव की यह दूसरी फिल्‍म है, जिसके बारे में उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म के लिए हमने काफी मेहनत की है। पुलिस के बारे में फिल्‍म में काम करने के दौरान काफी कुछ जानने को मिला। इंकाउंटर के बारे में जानकारी लेनी पड़ी। भाई मेरे रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में हैं। फिल्‍म के दौरान काफी मदद मिली। जब भी मुझे कोई दिक्‍कत होती थी, तो उनसे पूछ लेता था। हालांकि वे कभी सेट पर नहीं आये। उन्‍होंने कहा‍ कि यह फिल्‍म 18 से 50 वर्ष के बीच के लोगों के लिए है। उन्‍हें पसंद भी आयेगी। फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट को लेकर कहा कि आजकल काबिल लोग फिल्‍में बना रहे हैं। पैसे भरपूर है। ट्रीटमेंट अच्‍छा होता है। मगर पहले के समय में इतना एक्‍सपोजर नहीं था। बता दें कि इस फिल्‍म के डीओपी अशोक जमुआर और कोरियोग्राफी संजय यादव की है।

error: Content is protected !!