प्रवेशलाल यादव ने अपने फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट

भोजपुरी सिनेस्टार प्रवेशलाल यादव ने जन्‍मदिन पर फैंस द्वारा मिली शुभकामनाओं के लिए उन्‍हें नायाब रिटर्न गिफ्ट दिया है। उनका रिटर्न गिफ्ट उनकी अपनी सुपर हिट फ़िल्म ‘घूँघट में घोटाला’ है, जिसे उन्‍होंने यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिया है। पूरी फिल्‍म म्‍यूजिक कंपनी निरहुआ एंटरटेंमेंट के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसको लेकर प्रवेशलाल यादव ने कहा कि यूं तो हम अपनी फ़िल्म ‘घूँघट में घोटाला’ को अगले साल डिजिटल प्‍लेटफॉर्म लाते, मगर अपने फैंस का प्‍यार और स्‍नेह देखकर मुझे लगा कि इससे बेहतर उनके लिए रिटर्न गिफ्ट कोई हो नहीं सकता। इसलिए फ़िल्म ‘घूँघट में घोटाला’ को अभी ही यू-ट्यूब पर जारी कर दिया गया है।

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=1Q5GEUzI14A&feature=youtu.be

उन्‍होंने कहा कि फ़िल्म ‘घूँघट में घोटाला’ एक बेहतरीन फिल्‍म है, जिसका निर्माण निरहुआ एंटरटेंमेंट ने किया है। यह फिल्‍म इसी साला सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तब दर्शकों ने इसे खूब पसंद भी किया था। अब यह फिल्‍म यू-ट्यूब पर भी धूम मचा रही है। पूरी फिल्‍म पब्लिस्‍ड होते ही वायरल हो गई और मजह 24 घंटे से भी कम समय में 2,289,320 देखा जा चुका है। यह हमें प्‍यार करने वाले फैंस का आशीर्वाद है। उन्‍हें हमारे बैनर की फिल्‍में पसंद आती है और वे हर बार की तरह मेरी फिल्‍म ‘घूँघट में घोटाला’ को भी सराह रहे हैं। मैं सबों का आभार प्रकट करना चाहता हूं।

बता दें कि फ़िल्म ‘घूँघट में घोटाला’ एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्‍म है, जिसमें प्रवेशलाल यादव के अलावा मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित और संजय पांडेय मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर दिनेशलाल यादव निरहुआ हैं और निर्देशक मंजूल ठाकुर हैं, जिन्‍होंने इस फिल्‍म की कहानी लिखी भी है। फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

error: Content is protected !!