अपनी फिल्‍म ‘राज तिलक’ का फर्स्ट लुक देख गदगद हुए कल्‍लू

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘राज तिलक’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है, जिसे देखकर कल्‍लू गदगद हैं। उनकी मानें तो फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक उन्‍हें बेहद पसंद आया है। कल्‍लू ने कहा कि ‘राज तिलक’, सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा है। मेरे लिए यह फिल्‍म बेहद खास है, क्‍योंकि यह फिल्‍म इस साल की मेरी ओपनिंग फिल्‍म होगी। इसलिए मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगा कि वे इस फिल्‍म को भर – भर कर प्‍यार दें। यकीन मानिये, य‍ह फिल्‍म आपके उम्‍मीदों पर पूरी तरह खड़ी उतरेगी। फिल्‍म में मेरे आपोजिट सोनालिका प्रसाद हैं, जिनके साथ मेरे केमेस्‍ट्री खूब जम रही है।

इससे पहले कल्‍लू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि कल्‍लू, फिल्‍म ‘राज तिलक’ को लेकर शुरू से काफी आशान्वित रहे हैं। इसलिए जैसे ही गणतंत्र दिवस के अवसर पर उनकी फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आया, वे बेहद खुश हुए। अब उनको उस दिन का इंतजार है, जब फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी। पटियाला ने बताया कि ‘राज तिलक’ 2019 में कल्‍लू की पहली फिल्‍म होगी, मगर इसके अलावा भी वे कई लाजवाब फिल्‍मों में कल्‍लू नजर आने वाले हैं। कुछ की शूटिंग चल रही है और कई फिल्‍में उन्‍होंने अभी साइन भी की है।

उन्‍होंने बताया कि कल्‍लू इन‍ दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘दिल धक धक करे’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं, जिसमें उनकी हिरोइन खूबसूरत तनुश्री और प्रियंका महराज भी होंगी। तनुश्री के साथ कल्‍लू की केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद भी आती है। वहीं, प्रियंका महराज और कल्‍लू की जोड़ी भी इस फिल्‍म में अहम है। इतना ही नहीं, प्रमोद शास्‍त्री की फिल्‍म ‘छलिया’ में भी कल्‍लू लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग ‘बब्‍बर’ की शूटिंग खत्‍म होने बाद 1 फरवरी से शुरू होगी। इस फिल्‍म की खास बात यह होने वाली है कि इसमें कल्‍लू चार – चार अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे। वहीं, मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ उनकी फिल्‍म ‘राधे’ भी इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आ सकती है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!