होली में अक्षरा सिंह ने बनाया 21 गानों का अनोखा रिकॉर्ड

अक्षरा सिंह अपने फन की कितनी माहिर हैं। इसका अंदाजा इस बात से ही लगता है कि वो जो कुछ भी करती हैं, वो सुपर हिट हो जाता है। सिनेमा में अभिनय का तो उनका कोई जवाब ही नहीं है। लेकिन इन दिनों उन पर जो सिंगिंग की खुमारी चढ़ी है, उसका जलवा भी खूब देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक साथ 21 गाने गा कर एक नया और अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है। इनमें कुछ गाने यू-ट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं, तो कुछ रिलीज को तैयार हैं। भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में ये अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है। इसके जरिये अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सुपर स्‍टार को भी पीछे छोड़ दिया। इतना ही नहीं, अक्षरा इन दिनों स्‍टेज शोज की सोलो क्‍वीन भी बन चुकी हैं, क्‍योंकि लोगों के बीच उनकी डिमांड खूब है।

हालांकि, अक्षरा सिंह की इस साल कोई फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं दिखी है, लेकिन कई फिल्‍म भी बन कर तैयार है। और अब बैक टू बैक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनकी कई फिल्‍में लाइन भी हैं, जिसमें अक्षरा का अलग – अलग रूप देखने को मिलेगा। वहीं, अक्षरा सिंह इन दिनों लखनऊ में फिल्‍म ‘लैला मजनू’ की शूटिंग कर रही हैं।

वैसे आपको बता दें कि अक्षरा जल्‍द ही एक और बड़ी धमाका करने वाली हैं। वे एक बड़े बजट की फिल्‍म में नजर आयेंगी, जिसका नाम अभी आउट नहीं किया गया है। लेकिन अक्षरा सिंह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अक्षरा उस फिल्‍म के लिए काफी उत्‍साहित हैं। और साल 2019 में अक्षरा अपने फैंस और भोजपुरी ऑडियंस को सरप्राइज करती रहेंगी।

Leave a Comment