अदिति मिश्रा के जीवन में नकारात्मकता का स्थान नहीं होने दूंगा -जेल अधीक्षक

लवकुशनगर [छतरपुर ] स्थानीय सृजन महाविद्यालय सभागार में लवकुशनगर के बरिष्ठ पत्रकारों और नगर की होनहार मध्य प्रदेश में टापटेन बेटी कुमारी अदिति के सम्मान समारोह का आयोजन बुंदेलखंड के समाज सेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी ने आयोजित किया। जिसकी अध्यक्षता कुमारी अदिति मिश्रा ने की तथा मुख्य अतिथि लवकुशनगर के उप जेलर श्री अनिल पाठक रहें बिशिष्ट अतिथि श्री पुत्रेश तिवारी रहे संचालन संतोष गंगेले ने किया।

जिसमे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत कुमारी अदिति मिश्रा को शाल श्रीफल और साहित्य देकर सम्मानित किया गया। मध्य प्रदेश के ख्याति प्राप्त पत्रकार स्वर्गीय श्री माधवराव सप्रे की जयंती पर लवकुशनगर के बरिष्ठ पत्रकार श्री पुत्रेश तिवारी श्री राजेश निगम श्री मुन्नालाल राजपूत श्री विकाश गंगेले को माधवराव स्प्रे सम्मान से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ईमानदारी से कैदिओ की सेवा करने कर्मचारी श्री अनिल पाठक जेल अधीक्षक को भी सम्मानित किया नबोदय विद्यालय में चयनित छात्र श्री प्रखर निगम को भी सम्मानित किया गया।
मुख्य अतिथि ने कहा की बेटी अदिति मिश्रा के पिता नहीं है इसलिए उसे पढ़ने में जहाँ भी आर्थिक आभाव लगे में पूरी मदद करूँगा साथ ही उसके संरक्षक का दायित्य निभाऊगां। पत्रकार पुत्रेश तिवारी ने कहा की मेरे जीवन में समाजसेवी संतोष गंगेले की सेवाएं प्रेरणा देते है।
लवकुशनगर से 5 किलोमीटर दूर मढ़ा गांव में आयोजित पंचकुण्डि यज्ञ कथा स्थल पर संतो का सम्मान किया भारतीय संस्कृति और संस्कारो की रक्षा के लिए संकल्प दिया गया।

error: Content is protected !!