बजाज फिनसर्व के इंस्टेंट पर्सनल लोन के साथ किसी भी फाइनेंशियल इमरजेंसी में मदद पाए तुरंत

पुणे : 24 जून 2019, पुणे, महाराष्ट्र। विपरीत परिस्थितियों के लिए आप चाहे जितनी तैयारी कर लें, सभी के जीवन में कभी ना कभी ऐसा समय आता है जब उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बिज़नेस की जरूरतें, मेडिकल इमरजेंसी, बच्चों के स्कूल/ कॉलेज की फीस या हर महीने के बिल्स का भुगतान, कई बार हमारा बजट गड़बड़ होने के कारण हम इन खर्चों को मैनेज नहीं कर पाते है और अचानक पड़ी पैसों की इस जरुरत को पूरा करने के लिए जब आपकी सेविंग्स काफी नहीं होती तब इंस्टेंट पर्सनल लोन आपके काम आता हैं। पैसों की जरुरत का कारण चाहे जो हो बजाज फिनसर्व के इंस्टेंट पर्सनल लोन्स आपकी उस जरुरत को पूरा करेंगे तुरंत।

बजाज फिनसर्व देश की सबसे बड़ी डाइवर्सिफाइड नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कम्पनीज में से एक है, जो तब आपके पैसों की जरुरत को तुरंत पूरा करती है, जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरुरत होती है। इंस्टेंट अप्रूवल, फ्लेक्सिबल टेन्योर्स और 45 % कम ईएमआई देने जैसे कई विकल्पों के साथ बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन इन बारिश के दिनों में आपके लिए है वन-स्टॉप फाइनांशियल सोल्युशन।

कौन-सी बातें बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन को आपकी आर्थिक जरूरतों के लिए आइडियल सोल्युशन बनाती है?

देश का सबसे तेज़ पर्सनल लोन
इंस्टेंट अप्रूवल और 24 घंटे के अंदर आपको पैसे देने के कारण ही बजाज फिनसर्व देश में सबसे तेज़ पर्सनल लोन देने वाली कंपनी है। यहाँ लोन के लिए आपको सबसे कम डाक्यूमेंट्स जमा करने होंगे, जिनमे आपका पहचान पत्र, केवायसी की जानकारी और बैंक डाक्यूमेंट्स शामिल है। पर्सनल लोन के पैसे आपके बैंक कहते में तुरंत ट्रांसफर कर दिए जाते हैं, जिससे आपको अपनी जरुरत के लिए तुरंत पैसे मिल जाए।

45 % तक कम ईएमआई
बजाज फिनसर्व के ‘इंटरेस्ट ओनली ईएमआई’ विकल्प के साथ आप अपनी मासिक किश्त को 45 % तक कम कर सकते हैं। साथ ही बार-बार आवेदन और दस्तावेज़ दिए बिना जितनी बार चाहे, उतनी बार लोन ले सकते हैं।

किसी भी प्रकार के हिडन चार्जेज नहीं
बजाज फिनसर्व बिना किसी तरह के हिडन चार्जेज या अतिरिक्त शुल्क के पर्सनल लोन की सुविधा देता है। लोन लेने की शर्ते और नियम भी समझने में बेहद आसान है ताकि पूरी तरह पारदर्शी प्रक्रिया से आप निश्चिंत होकर लोन लेकर अपनी जरूरतें पूरी कर सकें।

कोलैटरल फ्री लोन्स
बजाज फिनसर्व से पर्सनल लोन लेते वक्त आपको अपनी किसी भी संपत्ति को कोलैटरल के तौर पर पेश करने की जरुरत नहीं है। यानि बजाज फिनसर्व के साथ आप बिना कोलैटरल की चिंता किए आसानी से पर्सनल लोन ले सकते हैं।

प्री-अप्रूवड ऑफर्स
यदि आप बजाज फिनसर्व के ग्राहक है तो आप हमारी वेबसाइट पर अपना नाम और फोन नंबर डालकर, आपके फोन पर आए ओटीपी की मदद से अपने लिए प्री-अप्रूवड ऑफर्स जान सकते हैं। इससे आपके लोन लेने की प्रक्रिया और तेज़ होने से साथ ही आपको बेहतर लॉयल्टी ऑफर्स मिलेंगे।

फ्लेक्सिबल टेन्योर्स
आप अपनी जरुरत के मुताबिक 25 लाख तक का इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं और इसे 12 से 60 महीने के फ्लेक्सिबल टेन्योर्स में अपनी सुविधानुसार चूका सकते हैं।

ऑनलाइन अकॉउंट मैनेजमेंट
एक बार पर्सनल लोन लेने के बाद आप आसानी से अपने लोन से सम्बंधित सभी तरह की जानकारी ऑनलाइन अकॉउंट के जरिए कभी भी और कही भी हासिल कर सकते हैं। इसके जरिए आप अपने अकॉउंट स्टेटमेंट्स, रीपेमेंट शेडूअल और ईएमआई आदि की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।
इतनी सुविधाओं के कारण ही पर्सनल लोन के लिए बजाज फिनसर्व को चुनना ही सबसे सही विकल्प है। तो अगली बार जब भी आपको पैसों की जरुरत पड़ें, हमारी वेबसाइट पर क्लिक करें।

error: Content is protected !!