आम्रपाली की दस्‍तक फिर से फिल्‍मी गलियारे में

देश के लोकसभा चुनावों के बाद भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की मोस्‍ट लविंग पेयर यानी जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की दस्‍तक फिल्‍मी गलियारे में फिर से होने वाली है। ये दस्‍तक उनकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘जय वीरू’ से होगी, जो बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में 25 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, 5 जुलाई को फिल्‍म मुंबई -गुजरात में रिलीज होगी। चुनाव के बाद ये इन दोनों की रिलीज होने वाली पहली फिल्‍म है। चुनाव के वजह से कुछ दिनों के लिए निरहुआ और आम्रपाली की दूरी सिनेमा स्‍क्रीन से थोड़ी बढी थी, लेकिन अब वे एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

फिल्म ‘जय वीरू’ दो दोस्‍तों की कहानी है, जिसमें निरहुआ के साथ हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) नजर आने वाले हैं। लेकिन दर्शकों को इंतजार निरहुआ और आम्रपाली की चटपटी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री की है। इन दोनों सुपर स्‍टार कलाकार के बीच अडरस्‍टेंडिंग इतनी जबरदस्‍त है कि सिर्फ इनके दम पर फिल्‍म को सक्‍सेस मिलने की गाइरंटी होती है। इसलिए ये दोनों निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद बने हुए हैं।

आपको बता दें कि मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ के लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग और निर्माता नासिर जमाल है , जिन्‍होंने एकदम नये अंदाज में निरहुआ और आम्रपाली को प्रजेंट किया है। वे जानते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली के फिल्‍म में होने के क्‍या मायने हैं, इसलिए वे आश्‍वस्‍त हैं कि दर्शकों का प्‍यार उनकी फिल्‍म ‘जय वीरू’ को जरूर मिलेगी। यह फिल्‍म बेहतरीन है और दर्शकों को खूब पसंद भी आने वाली है। इसके सभी गाने और डायलॉग कर्णप्रिय हैं। यह एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है।

बता दें कि ‘जय वीरू’ के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं। फिल्‍म के लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ,मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर. के. मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी,मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी प्रकाश का है। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है। फिल्म के सारे पोस्टर नरसू ने तैयार किये हो जो एक से बढ़ कर एक है पोस्टर की जितनी तारीफ की जाये काम है !

Leave a Comment