ट्रूपल हेड व एडिटर समेत पूरी टीम को किया गया सम्मानित

इंदौर, 9 जुलाई 2019: पिछले एक वर्ष से लगातार सोशल व पॉलिटिकल एक्टिविटीज में अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुए जन जन से जुड़ रहे देश के पहले डिजिटल एनालिटिकल प्लेटफार्म ट्रूपल डॉट कॉम ने कड़ी मेहनत के पथ पर सफलता की एक और नाल गाड़ते हुए संगीत जगत के जाने माने सिंगर्स से सजी खुमार की म्यूजिकल शाम को स्पांसर किया. इसी के साथ संस्था ने एक और उपलब्धि अपने नाम की और आगे भी ऐसे आयोजनों को समर्थन देने की बात कही. मुम्बई के लगभग सभी सभागारों में अपने म्यूजिकल शो खुमार के जरिये लाखों दर्शकों का दिल जीतने वाले बिपिन आर पंडित ने हाल ही में इंदौर स्थित अभय प्रशाल ऑडिटोरियम में ‘खुमार’ की म्यूजिकल शाम का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया था. इस आयोजन का ऑनलाइन मीडिया स्पांसर ट्रूपल डॉट कॉम रहा, जिसके लिए संस्था की पूरी टीम को सम्मानित किया गया.

युवा प्रतिभाओं द्वारा पेश किए गए बेहतरीन गानों को संस्था के डिजिटल विंग द्वारा लाइव कवरेज के माध्यम से देश के अलग अलग कोनों में स्थित संगीत प्रेमियों तक पहुंचाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत में बिपिन आर पंडित ने ट्रूपल चैनल हेड रोहित सिंह चंदेल व एडिटर कनुप्रिया सत्तन तेलंग को मंच पर आमंत्रित कर चैनल का आभार व्यक्त किया. इस दौरान ट्रूपल डॉट कॉम के को-फाउंडर अतुल मलिकराम समेत डिजाइनर इक़बाल पटेल व एसएमएम एग्जीक्यूटिव समीक्षा कुलवाल जैसे अन्य दुसरे सदस्य भी मौजूद रहे. इस मौके पर एडिटर कनुप्रिया सत्तन ने कहा कि, “ये पहला मौका है जब हमने नेशनल लेवल के किसी इवेंट को स्पांसर किया है, हम इस सिलसिले को जारी रखना चाहेंगे और लोगों को ख़बरों के पीछे की स्टोरी बताते रहेंगे.”

ट्रूपल डॉट कॉम देश का ऐसा पहला न्यूज़ प्लेटफार्म है जो डिजिटल रूप से राजनेताओं के विकास कार्यों को रेटिंग के जरिए आंकने का काम करता है. यह प्लेटफार्म किसी भी खबर के पीछे की हकीकत को उजागर करने की दिशा में कार्य कर रहा है. संस्था के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स (फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टा आदि) के माध्यम से राजनेता हो या सेलिब्रिटी स्टार्स, सभी ख़बरों का मिलाजुला तड़का आसानी से देखा जा सकता है. यहां आप बड़े बड़े मुद्दों पर तथ्यपूर्ण चर्चा के लिए आमने-सामने और चाय पर चर्चा जैसे शोज देख सकते हैं जो युथ इंडिया को तेजी से अपने साथ जोड़ने का काम कर रहे हैं. यहां टेलीविजन से लेकर फिल्म जगत तक, कई सितारों के इंटरव्यू, खेती किसानी के मुद्दों पर गहन चर्चा व देश के छिपे मुद्दों को प्रकाश में लाने वाली स्टोरीज देखी जा सकती हैं. न्यूज़ की जगह व्यूज के कांसेप्ट पर काम करने वाली यह संस्था पब्लिक तक पक्की खबर पहुंचाने के प्रतिबद्धता से कार्य करने में जुटी हुई है.

Leave a Comment

error: Content is protected !!