ऊषा ऑरोरा – ऐसी आयरन जो देती है आपको ग्रीन सिग्‍नल

सलवट रहित, कड़क और नए दिखने वाले कपड़े किसी भी व्‍यक्ति की छवि में फौरन निखार लाते हैं। यह न सिर्फ आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ाते हैं बल्कि आपके पेशेवराना अंदाज को भी बयां करते हैं। ऐसा बेहतरीन लुक पाने में मदद करने के लिए भारत की अग्रणी कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स कंप‍नियों में से एक, ऊषा इंटरनेशनल ने ऊषा ऑरोरा की पेशकश की है। अनूठे दोहरे रंग वाली एलईडी टेल लाइट के साथ अभिनव ढंग से डिजाइन की गई, ऊषा ऑरोरा एलईडी ईआइ 3810एल इलेक्ट्रिक आयरन बिना किसी परेशानी के आयरन करने के लिए एक परफेक्‍ट उपकरण है।
यह अपनी तरह की अनूठी टेल लाइट पहचान को आसान बनाती है- जब टेल लाइट लाल होती है, तब इसका मतलब है कि आयरन गर्म हो रही है और जब यह हरी हो जाती है, तो यह इस्‍तेमाल करने के लिए तैयार है। ऊषा ऑरोरा एलईडी इलेक्ट्रिक आयरन की डिजाइन कार्य करने की दृष्टि से बहुत ही सुगठित है और इससे आप किसी भी तरह के कपड़े पर से सलवट हटाने के लिए आयरन कर सकते हैं। यह एक आरामदायक एवं मजबूत पकड़ भी देती है। 1000 वाट्स पर यह आयरन बहुत तेजी से गर्म हो जाती है और शानदार प्रदर्शन मुहैया कराती है। इसका चारों ओर घूमने वाला तार अतिरिक्‍त लंबे तार के साथ आपको आसानी से आयरन करने में सक्षम बनाता है।
इस आयरन का प्रमुख घटक है ग्रेबलॉन/वेलबर्गर कोटेड नॉन-स्टिक सोलप्‍लेट जोकि हर तरह के कपड़े पर आसानी से चलती है और जहां भी जटिल फोल्‍ड, चुन्‍नट होते हैं, वहां से और यहां तक कि बटन के नीचे भी सलवटों को दूर कर कपड़े की सुंदरता बढ़ा देती है। यही नहीं, इसका तापमान नियंत्रित थर्मोस्‍टैट और इनबिल्‍ट ओवरहीट प्रोटेक्‍शन टेक्‍नोलॉजी जल्‍दबाजी में भी कपड़े प्रेस करते समय एक सुरक्षित एवं सरल अनुभव प्रदान करती है।
ऊषा ऑरोरा एलईडी आयरन आकर्षक ड्युअल टोन में उपलब्‍ध है और यह 2 साल की वारंटी के साथ आती है। इसकी कीमत 900 रुपये है।
इस बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें- www.Usha.com

error: Content is protected !!