दोस्ती जिंदाबाद फ़िल्म की रिलीज हुई शानदार पोस्टर

बॉलीवुड फिल्ममेकर पार्थ घोष की अगली फिल्म “दोस्ती जिंदाबाद” (Dosti Zindabad ) का शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर मुंबई में लॉन्च किया गया है। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार जल्द ही रिलीज होगा। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा किया गया है।
यह फिल्‍म यूथ बेस्‍ड और यूथ इंटरेस्‍ट की होगी, जिसकी कहानी आशीष मेहश्‍वरी ने लिखी है और पार्थो घोष इसे निर्देशन किया है। , जिसकी शूटिंग लखनऊ में की गई, इस फ़िल्म को 18 अक्टूबर को पूरे देश में रिलीज़ किया जाएगा।
पोस्टर लॉन्च के अवसर पर फ़िल्म के स्टार कास्ट और निर्माता और डिस्टिब्यूटर उपस्थित रहे। अभिनेता देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान, निर्माता आशीष माहेश्वरी, को -प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी ने इसे श्रेया सिनेविशन के बैनर तले लांच किया है। “दोस्ती जिंदाबाद” एक कॉमेडी और सस्पेंस फ़िल्म हैं। इस फिल्म में देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान,साबिया अट्टवाला , साक्षी मांगो और अपूर्वा नैन मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा कई नामी कलाकारों ने भी इस फ़िल्म में हिस्सा लिया। आज बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काफी बदलाव आया है। तो जाहिर है फिल्मों का मयार भी बदला है। ऐसे में ‘दोस्ती जिंदाबाद’ बॉलीवुड की इसी एरा में तीन दोस्‍तों की कहानी है। फिल्‍म की कहानी आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली सब्‍जेक्‍टस से काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया है, जो सीधे – सीधे यंग इंडिया यानी इंडिया के यूथ को खूब पसंद आएंगे। निर्माता आशीष माहेश्वरी ने बताया कि इस फ़िल्म की हानी हर एक इंसान के साथ आमतौर पर होते हैं और ऐसे कहानी को लेकर एक फ़िल्म बनाना चाहिए। तभी इस फ़िल्म का टाइटल हमने तय किया “दोस्ती जिंदाबाद”। इस फ़िल्म की निर्देशन के लिए मशहूर निर्देशक पार्थो घोष से बात की, उन्होंने कहानी सुनकर तुरंत हाँ कर दिया। माहेश्वरी ने आगे बताया कि सिनेमा प्रेमियों के लिए एक फ़िल्म में तीन फ़िल्म की देखना को मिलेगा। इस अवसर पर डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी ने बताया कि दर्शोको को इस फ़िल्म को देखते समय ऐसा लगेगा कि उनकी अपनी ज़िंदगी के कहानी पर्दे पर चल रही हैं। फ़िल्म के गाने भी लोगो को पसंद आएगा। शकील ने बताया कि इस फ़िल्म में बचपन में तीन दोस्तो के बीच याराना को दिखाया गया, उसके बाद तीनों दोस्त अलग अलग प्रोफेशन में चले जाते हैं और यहाँ से फ़िल्म की कहानी अदभुत रूप लेती हैं जिसे देखने के बाद दर्शोको को बहुत मजा गायेगा।
हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ से बॉक्‍स ऑफिस पर 18 अक्टूबर से छाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्‍म का निर्माण श्रेया सिने वीजन ने किया है और शैलेश व श्रुति महेश्‍वरी इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म की कहानी आशीष महेश्‍वरी और लेखन सोहेल मुस्‍ताक ने किया है। को -प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और अशु कनौडिया हैं।

फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मैगो, अब्‍बास खान, सबीहा अट्टरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान और श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक सचिन आंनद और बिस्‍वजीत भट्टाचार्य ने दिया है। एक्‍शन नागर पठानिया, कोरियोग्राफी जोजो खान और डीओपी अकरम खान का है।

error: Content is protected !!