ट्रूपल डॉट कॉम और सॉइल के साथ मिलकर दे अपने टेलेंट को एक नई उड़ान

ऑनलाइन जगत में सनसनीखेज ख़बरों से लोगों को जोड़ने वाला देश का पहला डिजिटल एनालिटिकल प्लेटफार्म ट्रूपल डॉट कॉम ने, 7 से 28 सितम्बर तक मध्यप्रदेश के इंदौर शहर स्थित कैफे भड़ास में होने जा रहे ओपन माइक कॉम्पिटिशन को स्पोंसर व कार्यक्रम के ऑनलाइन मीडिया पार्टनर बनने की घोषणा की है.
ओपन माइक सीक्रेट सुपरस्टार की ख़ास बात यह हैं कि इसे 7 वर्ष की आयु से लेकर ग्रैंड पैरेंट्स तक के लिए ओपन रखा गया है. मतलब यह कि इसमें 7 वर्ष से लेकर हर आयु वर्ग का व्यक्ति पार्टिसिपेट कर सकता है और अपनी प्रतिभा को दर्शा सकता है. यह एक खुला मंच है जो नई प्रतिभाओं को समाज के सामने लाने के लिए एक फ्री स्टेज प्रदान कर रहा हैं. प्रतिभागियों को उत्साहित करने के लिए 50,000 रुपये तक की कीमत के उपहार भी रखें गए हैं.
ट्रूपल डॉट कॉम द्वारा प्रायोजित इस कॉम्पिटिशन में सिगिंग, डांसिंग, मिमिक्री, इंस्ट्रुमेंटल, शेरों शायरी, कविता फोटो स्टोरी पेंटिग,स्टोरी टेलिंग जैसी अनेकों कैटेगरी में प्रतिभागियों को अपना कौशल दिखाने का मौका दिया जाएगा. जिसके बाद अनुभवी जज द्वारा कुछ कुशल प्रतिभागियों का चुनाव किया जाएगा, जिन्हे अगले राउंड में जाने का मौका मिलेगा. इस पूरी प्रतियोगिता में मुख्य तीन विजेताओं को पचास हजार रुपये तक के उपहार भेंट किये जाएंगे.
इस मौंके पर इवेंट आर्गेनाइजर इक़बाल पटेल , समीक्षा कुलवाल , वैभव नरिया, ने संयुक्त रूप से कहा कि इस इवेंट में हमने रजिस्ट्रेशन मुफ्त रखा है हमारा उद्देश्य केवल और केवल नई प्रतिभा को सामने लाना है. इस इवेंट के सफल होने के बाद हम युवाओं को इसी तरह मौका देते रहेंगे. आशा है कि हम छुपे हुए टेलेंट को जायज़ मुकाम तक पंहुचा सकेंगे.

कुछ प्रमुख जानकारी
· इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन का कोई शुल्क नहीं हैं.
· रजिस्ट्रेशन कराने के बाद 7, 14 व 21 सितम्बर को शाम 5 बजे से 7 बजे तक ऑडिशन होंगे.
· 28 सितम्बर को ऑडिशन से चुने हुए प्रतिभागियों के बीच फाइनल राउंड होगा.
· रजिस्ट्रेशन करने के लिए इस लिंक पर जाइए. (https://taplink.cc/pawantripathi.in/p/1639bf/?fbclid=IwAR2jzupEr0kVM6IfG4G4VkFr1CIyABggav9xI3xQQaAe-i3EMO-bLlnnjNY)
· प्रतियोगिता के बारे में और अधिक जानकारी लेने के लिए कांटेक्ट करें (7566882632 या 8839466651)

error: Content is protected !!