क्‍या सोनी सब के “जीजाजी छत पर हैं” में पंचम चांद पर जाएगा?

सोनी सब की रोमांटिक कॉमेडी, “जीजाजी छत पर हैं” अपने दर्शकों को अंतरिक्ष की सैर कराने के लिए तैयार है। इस बेहद चर्चित शो की कहानी ने अपने आकर्षक एवं धमाकेदार व हास्‍यास्‍पद ट्विस्‍ट के साथ दर्शकों को हंसाना जारी रखा है। इलायची (हिबा नवाब) अपने पिता मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) को पंचम से उसकी शादी कराने के लिए राजी करने की बहु प्रतीक्षित उम्‍मीद लगाए बैठी है, इस बीच शो में इस शरारती कपल के लिए कुछ अनूठी योजनायें भी हैं। इस शो और इसके विशिष्‍ट किरदारों ने एक खास स्‍थान बनाया है जोकि अपने दर्शकों की जिंदगी में हास्‍य लेकर आता है। आगामी एपिसोड सभी दर्शकों के लिए खास सरप्राइज लेकर आयेंगे।

एक खबर चारों ओर फैली हुई है कि आम आदमी में से किसी एक को चंद्रगुप्‍त 2 की टीम के साथ चंद्रमा पर जाने का मौका मिलेगा। हर कोई उत्‍साहित है, खासतौर से मुरारी। यह समाचार सुनकर इलायची के शरारती दिमाग चल पड़ता है और वह अपनी अगली बड़ी योजना के लिए तैयारियां आरंभ कर देती है ताकि उसका पिता पंचम से उसकी शादी करने के लिए मान जाए। इलायची अपनी योजना को अंजाम देने के लिए, चंद्रगुप्‍त 2 की टीम के वैज्ञानिक को मना लती है कि पंचम (निखिल खुराना) चांद पर जाने के लिए परफेक्‍ट उम्‍मीदवार है। इलायची इस बात से आश्‍वस्‍त है कि पंचम के अंतरिक्ष पर जाने के बाद मुरारी उसकी शादी पंचम से करा देगा।

दूसरी ओर, पिंटू इलायची की योजना के लिए भूमिका बनाना शुरू कर देता है और पंचम के साथ उसके संबंधों को लेकर चिंता जाहिर करता है। इलायची को डर है कि पंचम मशहूर होने के बाद उसे भूल जाएगा। रणनीतिक रूप से बनाई गई यह योजना एक अलग मोड़ लेती है जब वैज्ञानिक इलायची को बताता है कि वे शायद पंचम को ले जाने में सक्षम नहीं होंगे।

इलायची का अगला कदम क्‍या होगा? क्‍या पंचम वाकई में चांद की यात्रा करेगा?

इलायची का किरदार निभा रही हिबा नवाब कहती हैं, “इलायची के पास योजनाओं की कमी नहीं है और उसकी शरारतों की कोई सीमा नहीं है। इलायची के सामने एक बेहद असाधारण अवसर आया है और वह इसका सबसे अच्‍छे तरह से इस्‍तेमाल करने के लिए तैयार है। आगामी एपिसोड में दर्शक इलायची और पंचम के बीच जबर्दस्‍त हंसी-मजाक देखेंगे और मुझे पक्‍का भरोसा है कि हमारे प्रशंसक एपिसोड देखने का उतना ही मजा उठायेंगे जितना कि हमें इसकी शूटिंग करने में आया है।”

निखिल खुराना, जिन्‍होंने पंचम की भूमिका निभाई है, ने कहा, “पंचम बहुत उत्‍साहित है क्‍योंकि उसे चांद पर जाने के लिए चुना गया है। उसके पास मुरारी के सामने अपनी प्रतिभा साबित करने और उनका सम्‍मान पाने का मौका है। जब मुझे आगामी एपिसोड की कहानी के बारे में पता चला, तो मैं काफी रोमांचित हो गया क्‍योंकि यह हमारे इर्दगिर्द घट रही घटनाओं से सामने आई है और इससे शो में हंसी को और तड़का लगेगा। क्‍या पंचम चांद पर जा पाएगा या नहीं, यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए।”

“जीजाजी छत पर हैं” में पंचम और इलायची के जबर्दस्‍त हंसी-मजाक को देखिए, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:30 नौ बजे, केवल सोनी सब पर

error: Content is protected !!