सलमान के दमदार एक्शन को टक्कर देती फिल्म मुन्ना मवाली

• बेहद बोल्ड रोमांटिक सीन्स से दर्शकों के होश उड़ाने आ रही फिल्म मुन्ना मवाली
• B4U भोजपुरी पर पहली बार धमाका मचाने आ रही फिल्म मुन्ना मवाली

देखकर दुनिया जलती है, क्योंकि इस शहर में सिर्फ और सिर्फ मुन्ना की चलती है. दुश्मन के मारे के पहले, ओकर कुंडली जानल बहुत जरूरी बा.. कीमत गुलाम के लगायिल जाला, आजाद के न.. ऐसे ही बेहतरीन डायलॉग से सजी भोजपुरी सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव की सुपर एक्शन ड्रामा फिल्म मुन्ना मवाली पहली बार टेलीविजन पर तहलका मचाने आ रही है. रवि सिन्हा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपने दमदार एक्शन, जबरदस्त डायलॉग, रोमांटिक गानों, आइटम नंबर भईल जवनिया हुक्काबार जैसे उम्दा कंटेंट मिक्सचर के साथ एक सधी हुई कहानी पेश करती है. फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसके धमाकेदार ट्रेलर लांच के महज 2 घंटे के भीतर ही 7 लाख से अधिक व्यूज बटोरने से ही लगाया जा सकता है. फिल्म में दर्शाए गए मुन्ना के एक्शन सीन्स सलमान खान के दमदार एक्शन को पछाड़ते नजर आते हैं. साथ ही बेहतरीन डायलॉग डिलेवरी और कुछ बेहद ही बोल्ड रोमांटिक सीन्स दर्शकों के होश उड़ाने में कामयाब रहे हैं.

फिल्म की ख़ास बात प्रमोद प्रेमी का धमाकेदार एक्शन तो है ही साथ ही खूबसूरत अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ उनकी कैमेस्ट्री को भी दर्शकों ने अपना खूब प्यार दिया है. इसके आलावा पूनम दुबे और मनोज सिंह उर्फ टाइगर ने भी प्रशंसनीय काम किया है. फिल्म मुन्ना मवाली के दमदार कैरेक्टर के साथ शुरू होती है और एक रिदम सेट करते हुए दर्शकों को आखरी तक बांधे रखती है. इसमें वो सबकुछ है जो एक फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए जरुरी होता है. अपने दर्शकों के लिए एक के बाद एक मजेदार फिल्में लेकर आ रहे B4U भोजपुरी ने कुछ ही समय में भोजपुरी दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है. हर शनिवार सुपरहिट एक्शन फिल्मों का प्रसारण करते हुए B4U भोजपुरी, पूर्वांचल राज्यों के घर घर में पहुंच गया है.

B4U भोजपुरी पर इस शनिवार 17 नवम्बर को शाम 7 बजे फिल्म मुन्ना मवाली के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर का लुफ्त उठाया जा सकता है

error: Content is protected !!