हल्‍फा मचाने के बाद अब राघव नय्यर छोटे पर्दे पर धांसू इंट्री को हैं तैयार

बीते साल भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज फिल्‍म ‘हल्‍फा मचा के गईल’ से बड़े पर्दे पर धमाकेदार इंट्री मारने वाले अभिनेता राघव नय्यर अब छोटे पर्दे पर भी धांसू इंट्री को तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार, राघव जल्‍द ही एक बड़े टीवी चैनल पर एक शो करने वाले हैं। इस शो में उनके साथ बिग बॉस 7 के कंटेस्‍टेंट समेत कई अन्‍य बड़े चेहरे शामिल हो सकते हैं। हालांकि चैनल की ओर से शो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह शो बेहद इंटरटेनिंग है और इसकी कास्टिंग भी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है।

खबरों की मानें तो राघव ने कुछ एपोसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस बारे में राघव ने भी अपनी सहमति दी है, लेकिन आगे कुछ बताने से फिलहाल मना कर दिया है। शायद यह चैनल की पॉलिसी है, जिसकी वजह से राघव ने इस बारे में आगे कोई बात नहीं की। उन्‍होंने कहा कि टीवी ज्‍यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक कारगर माध्‍यम है। कोई भी कलाकार टीवी से दूर रहना नहीं चाहता है। यह वजह है कि बीते कुछ सालों से बॉलीवुड के बड़े चेहरे टीवी को प्रीफर कर रहे हैं और यह प्रमोशन का भी माध्‍यम बन गया। ऐसे में मैं अपने शो को लेकर एक्‍साइटेड हूं, जिसकी जानकारी जल्‍द ही साझा की जायेगी।

वहीं, राघव के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि राघव नय्यर में प्रतिभा की कोई कमी तो है नहीं, तभी उन्‍होंने महज 20 साल की उम्र में बॉलीवुड की बड़ी स्‍टार कास्‍ट वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘हल्‍फा मचा के गईल’ के साथ अपने करियर की शुरू की। उसके बाद अब उनके पास कई अच्‍छे प्रोजेक्‍ट हैं, उनमें से एक टीवी का यह प्रोजेक्‍ट है, जिसकी शूटिंग में वे लगे हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!