वीमेट के फिल्मिस्तान कैंपेन में भाग लें और पायें कार जितने का मौका

नई दिल्ली, दिसम्बर 10, 2019: – वीमेट ट्रैंडिंग शॉर्ट विडियो प्लेटफार्म ने अपने यूजर्स के लिए #वीमेटफिल्मीस्तान कैंपेन को लॉंच किया है जिसके तहत यूजर्स को ढेर सारे कैश प्राइसेज और रिवार्ड्स जितने का मौका मिलेगा तथा जिसकी कुल कीमत 3 करोड़ होगी। इस कैम्पेंन में वीमेट के खास वर्चुअल रियालिटी स्टीकर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसके जरिये यूजर्स बैकग्राउंड मूवी सेट्स का अनुभव ले सकेंगे। अब तक लगभग 3 लाख लोगों ने इस कैंपेन में भाग लिया है और विडियोज बनाये है जो 6 करोड़ व्यूज पार कर चुके है। यह कोन्टेस्ट 13 दिसम्बर 2019 तक चलेगा जिसमें प्रतियोगियों को 5 पड़ाव पार कर इनाम जितने का मौका मिलेगा जिसमें कार, स्मार्टफोन, टीवी और बहुत कुछ सम्मिलित है।

भारत का पहला वीआर स्टिकर कैंपेन

#वीमेट फिल्मीस्तान कैंपेन में भाग लेने के लिए प्रतियोगी डिस्कवर सेक्शन में जाकर कैंपेन बैनर पर क्लिक कर सकते हैं। बैनर पर क्लिक करने के बाद यूजर्स को एक रोड़मैप दिखाया जायेगा जिसमें उनको 5 पड़ाव पार करने होंगे। क्वालिफाई करने के लिए प्रतियोगियों को वीआर बैकग्राउंड और किसी प्रसिद्ध मूवी के डॉयलोग पर लिपसिंक करते हुए रचनात्मक विडियोज बनाने होंगे। सबसे ज्यादा पोप्युलर वीआर स्टीकर जो वीमेट पर ट्रेंड कर रहा हैं वह लॉयन स्टीकर्स है जिसमें यूजर्स को आभास होगा कि वो एक असली शेर के साथ घुम रहे हैं। यूजर्स आकर्षक डॉयलोग्स का इस्तेमाल करते हुए एक फिल्म का भाग बना सकते है।

हर चरण एक फैमस बॉलीवुड मूवी को समर्पित किया गया है जैसे शिवाजी, बाहुबली, पीके और अन्य। यूजर्स सफलता पूर्वक उस चरण पर दिये गए मुवी के अनुसार आकर्षक वीडियो बनाकर साइनपोस्ट को पार कर सकते है। हर विडियो में वीआर स्टीकर द्वारा वर्चुअल सेट्स का दर्शाना अनिवार्य हैं। कई सारे वीमेट यूजर्स इस कैंपेन के दौरान अपनी अलग मूवी का संसकरण भी बना सकते है जिसे वो अपने मित्रों और परिवार जनों को शेयर कर सकते है।

अभी तक लगभग 1 लाख विडियो यूजर्स द्वारा अपलोड किए जा चुके है। जिसमें हाउसफुल-4 मुवी का वीआर स्टीकर लोकप्रिय रहा है। बेहतरीन इनाम जितने के साथ-साथ यह कैंपेन एक अलग वीआर आधारित विडियों बनाने का अनुभव देता हैं जो साधारण ही नहीं बल्कि अद्भुद भी होता हैं।

वीमेट की सहनिदेशक मिस निशा पोखरियाल का कहना है कि “भारत में शॉर्ट विडियो निर्माण क्षैत्र में आगामी वीआर स्टीकर ऐप होने के कारण वीमेट टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल कर यूजर्स को एक नया आयाम दे रहा है। वीमेट एन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक नई दिशा निर्धारित कर रहा हैं जो यूजर्स को वीआर निर्मित एक नया अनुभव देगा। क्योंकि बॉलिवुड की फिल्में भारतीयों द्वारा सराही जाती है इसलिए हमें इस कैंपेन के लिए हर ऐज-ग्रुप से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं खास़ तौर पर हाऊसफुल 4 का मुवी सेट काफी पसंद किया जा रहा है।

निश्चित उपहार एवं बंपर पुरस्कार कैसे जीतें?

हर माईलस्टोन पूरा करने के बाद प्रतिभागियों को निश्चित कैश पुरस्कार मिलेंगे और वो छठवीं स्टेज/माईलस्टोन में पहुंच जाएंगे, जहां उन्हें व्हील ऑफ फॉर्च्यून घुमाने और अपना भाग्य आजमाने का मौका मिलेगा, जिसमें वो कार, स्मार्टफोन, टीवी, नकद पुरस्कार आदि अनेक पुरस्कार जीत सकते हैं। #वीमेटफिल्मीस्तान कैंपेन के बंपर पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा 13 दिसंबर, 2019 को की जाएगी। हाल ही में वीमेट ने दो उत्साहपूर्ण कैंपेन – दीवाली के दौरान ‘रोशन करो इंडिया’ और भारत के लोकप्रिय रियल्टी शो नचबलिए सीज़न 9 के साथ ‘वीमेट नचबलिए लखपति कैंपेन’ का समापन किया। दोनों ही कैंपेन्स में भारत से लाखों लोगों ने रिकार्ड स्तर पर भाग लिया। नकद पुरस्कार जीतने वाले अनेक यूज़र्स में यूपी के एक छोटे से गांव से वीमेट की यूज़र मिस संगीता नाविक ने ‘वीमेट रोशन करो इंडिया’ कैंपेन में हिस्सा लेकर खुद के लिए एक कार जीती। वीमेट एक मंच के रूप में भारत का पसंदीदा डिजिटल माध्यम बन गया है, जो त्योहारों एवं जीवन के महत्वपूर्ण अवसरों के वीडियो फॉर्मेट साझा करके उनकी खुशी मनाता है। अनेक भारतीय वीमेट पर अपने वीडियोज़ के माध्यम से लाखों कमा रहे हैं।

वीमेट के बारे में

वीमेट एक ट्रेंडिंग शॉर्ट विडियो प्लेटफॉर्म हैं, जहां यूजर्स अपनी स्टोरी शेयर कर सकते हैं। अपने हुनर को दुनिया भर के सामने पेश कर सकते है। यहां यूजर्स को अपने ही जैसे विडियो बनाने में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के साथ जुड़ने, इनाम जीतने और मशहूर होने का मौका मिलता है। वीमेट के प्लेटफॉर्म पर आकर यूजर्स को आसानी से इस्तेमाल किए जाने वाले वीडियो एडिटिंग टूल्स मिलते है।इसके साथ ही उन्हें हैरतअंगेज स्टिकर्स और दिलचस्प अंदाज में किसी अन्य के साथ ड्यूट (युगल) परफॉर्मेंस देने या गाना गाने का मौका मिलता है। इससे वह यादगार लम्हों का विडियो बनाकर उसका प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्हें सहेज कर भी रख सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें वीमेट कम्युनिटी के अन्य लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिलता है।

आज लाखों भारतीय वीमेट ऐप पर आकर्षक वीडिओज़ द्वारा अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा वीमेट पर अपने वीडिओज़ से प्रतिभाशाली यूजर्स लाखों की कमाई भी कर रहे हैं। भारत में इंटरनेट की मजबूत पकड़ के जरिये वीमेट एक बेहतरीन प्लेटफार्म बनके सामने उभरा है जहां यूजर्स शॉर्ट विडियो को देश भर में दिखाकर मशहूर हो सकते हैं और अपनी किस्मत बदल सकते हैं । यह ऐप गूगल प्ले पर उपलब्ध है।

वीमेट को अभी डाउनलोड करें, जिसका लिंक इस प्रकार है

Goo.gl/1i6fd3

error: Content is protected !!