भाग्यश्री के साथ सिंगर शौर्या मेहता का डेब्यू म्यूज़िक विडिओ “मुकम्मल” टी सीरीज से रिलीज़

सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा भाग्यश्री लगभग दस साल बाद कम बैक करने जा रही हैं। पिछली बार वह 2010 में आई फिल्म ‘रेड अलर्ट’ मे दिखाई दी थीं। उनकी वापसी वाला पहला प्रोजेक्ट कोई मूवी नहीं बल्कि एक म्यूज़िक विडिओ है। जी हां, भाग्यश्री का कमबैक वाला म्यूज़िक वीडियो “मुकम्मल न हुई चाहत” पिछले दिनों मुंबई के सिनेपोलिस सिनेमा में भव्य ढंग से लॉन्च किया गया। जहां इस एलबम से जुड़ी पूरी टीम के साथ साथ कई मेहमान भी मौजूद थे।
आप को बता दें कि इस सिंगल सोंग से सिंगर शौर्या मेहता अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं जबकि इसमें फीमेल आवाज़ है दीपा उदित नारायण की।
2018 में रिलीज़ हुई सुपर हिट मराठी फिल्म “पाटिल” में अपनी एक्टिंग से सबको चौंकाने वाले अभिनेता संतोष रम्मीना मिजगर इस विडिओ में भाग्यश्री के साथ नजर आ रहे है। इस विडिओ के डायरेक्टर नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक शिवाजी लोटन पाटिल हैं जबकि इस गीत को लिखा है ऋषि आज़ाद ने और संगीतकार हैं डीएच हार्मनी- एसआरएम अलिएन, इस सॉन्ग को टी सीरीज ने जारी किया है। यह प्रोजेक्ट स्टार क्राफ्ट मनोरंजन के राजे भाऊ द्वारा डिजाइन किया गया है।
मराठी फिल्म ढग के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का 60 वां राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले फिल्म निर्देशक शिवाजी लोटन पाटिल ने इस अवसर पर कहा कि शौर्या मेहता की आवाज़ में एक कशिश है और उन्होंने इस गीत को बड़ी शिद्दत से गाया है।
सिंगर शौर्या मेहता ने कहा कि बेहद कम उम्र से ही उन्हें गीतों पर डांस करने और गुनगुनाने का शौक हो गया था। फिर उन्होंने महान सिंगर सुरेश वाडेकर से बाकायदा संगीत और गायकी की तालीम हासिल की। और अब वर्षों की मेहनत के बाद यह सॉन्ग आप सबके सामने है। उन्होंने भाग्यश्री का खास शुक्रिया अदा किया, जो इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुईं। उन्होंने टी सीरीज के किशन कुमार को भी थैंक्स कहा जो इस लॉचिंग इवेंट पे भी उनका हौसला बढ़ाने आए साथ ही उनका बहुत साथ दिया।
इस सिंगल सॉन्ग की खास बात यह होगी कि इसे पांच भाषाओं में पेश किया जाएगा, पहले तो हिंदी में रिलीज़ किया जा रहा है, इसके पंजाबी, कन्नड़ वर्ज़न भी रिकॉर्ड किए गए हैं जबकि मराठी तेलगु भी जल्द किए जाएंगे।
भाग्यश्री ने यहां कहा कि मैं सिंगर शौर्या को मुबारकबाद देना चाहूंगी कि उनमें कमाल की कला है। उनकी आवाज़ में एक दर्द है। टूटे दिल की आवाज़ को उन्होंने बखूबी इस गीत में पिरोया है। यह एक ऐसा गाना है जिससे कोई भी कनेक्ट कर सकता है। यह कहीं ना कहीं पहले प्यार की याद दिला देगा। मेरी फर्स्ट फिल्म मैंने प्यार किया भी पहले प्यार की ही कहानी थी, जिससे लोगों की यादें आज भी जुड़ी हुई हैं। मुझे उम्मीद है कि यह गाना भी ऑडिएंस को अवश्य पसन्द आएगा।”
इस विडिओ में भाग्यश्री के साथ नजर आ रहे अभिनेता संतोष मिजगर ने यहां कहा कि मुझे अब भी यह एक ख्वाब की तरह लग रहा है कि मैंने भाग्यश्री के साथ इस विडिओ में स्क्रीन शेयर किया है। मैं उनका बचपन से ही फैन रहा हूं। जब उनकी फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज़ हुई थी तो मै दसवीं क्लास में पढ़ता था और जब तक फिल्म सिनेमा हॉल में लगी थी मै रोज़ यह फिल्म देखने जाता था, जब फिल्म थिएटर से उतरने लगी तो मैं वो पोस्टर अपने घर ले आया था और अपने कमरे में सजा दिया था। मै भाग्यश्री की तस्वीर अपने पर्स में भी रखता था। मेरे लिए यह ड्रीम कम ट्रू जैसा एहसास है। मै कहना चाहूंगा कि आप जिसको भी दिल से चाहते हो चाहते रहो, मुमकिन है कि आपकी ख्वाहिश कभी ना कभी किसी भी रूप में पूरी हो जाए।”

Leave a Comment

error: Content is protected !!