विदिषा की नन्ही बेटी स्टार सिंगर सौम्या शर्मा देंगी मनमोहक चमत्कारी प्रस्तुतियां

यह अंतर्राष्ट्रीय नूतन शो प्रत्येक शनिवार-रविवार रात 8 बजे निरंतर जारी रहेगा
विदिषा 27 फरवरी 2020/विष्वविख्यात एन्टरटेनमेन्ट चैनल जी-टीवी पर अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय ‘‘सारेगामापा‘‘ नवीन शो का 29 फरवरी शनिवार को रात्रि 8 बजे भव्य शुभारम्भ होने जा रहा है। यह अति लोकप्रिय सिल्वर-जुबली शो प्रति सप्ताह प्रत्येक शनिवार-रविवार को रात्रि 8 बजे निरंतर जारी रहेगा।
स्टार प्लस चैनल के अंतर्राष्ट्रीय शो ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ पर अपनी चमत्कारी प्रस्तुतियां देकर स्टार सिंगर बनी विदिषा की नन्ही बेटी सौम्या शर्मा इस नूतन शो में भी अपनी मनमोहक प्रस्तुतियां देती दिखाई देंगी। इस विषिष्ट शो के जज सुविख्यात संगीतकार-गायक कुमार सानु, सुश्री अलका याग्निक तथा उदित नारायण सौम्या को वरदानी शुभाषीर्वाद प्रदान करते दिखाई देंगे। वहीं, सौम्या शर्मा की अनुपम प्रस्तुति पर स्टूडियो में उपस्थित हजारों दर्षकों की गगनभेदी तालियों की गड़गड़ाहट के साथ ज्यूरी में विराजमान सभी 30 सदस्य भी दर्षकों के साथ स्वयं भी खड़े होकर तालियां बजाकर सौम्या शर्मा का अभिनंदन करते दिखाई देंगे। इस प्रकार ना केवल दर्षक, अपितु समस्त ज्यूरी सदस्य भी सौम्या शर्मा को तालियांे की गड़गड़ाहट के साथ स्टेण्ंिडग ओवेषन देते दिखाई देंगे।
यहां यह भी स्मरणीय है कि जी-चैनल की एक बड़ी कवरेज टीम ने हाल ही विदिषा का दो-दिवसीय दौरा कर सौम्या शर्मा के साथ सौम्या के निवास तथा परिजनों से साक्षात्कारों की व्यापक शूटिंग की है। इसी के साथ विदिषा की पतित पावनी वैत्रवती तट स्थित श्री चरणतीर्थ धाम सहित अनेक प्राचीन पुरातात्विक स्थलों पर भी सुदीर्घ शूटिंग की गई है। विदिषा के पौराणिक आध्यात्मिक तथा प्राचीन पुरातात्विक वैभव को विषिष्ट महत्व प्रदान करने यह शूटिंग विषेष रूप से की गई है। पिछले दिनों मुम्बई में भी सौम्या के पिता अमिताभ शर्मा तथा कुछ अन्य परिजनों के साक्षात्कार स्टूडियों में भी शूट कर रिकॉर्ड किए गए हैं। इन शूटिगों के अंष भी सौम्या के गायन के साथ प्रदर्षित होंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!