राज्यपाल ने खुशहाली और समृद्धि की दुआ मांगी

अजमेर, 27 फरवरी। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र की ओर से गुरूवार को प्रसिद्ध सूफी सन्त ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चादर पेश की गई। ख्वाजा साहब के 808 वें­ सालाना उर्स के मौके पर राज्य में­ खुशहाली और समृद्धि की कामना के साथ राज्यपाल श्री मिश्र ने सभी जायरीनों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

राज्यपाल श्री मिश्र के प्रमुख विशेषाधिकारी श्री गोविंद राम जायसवाल और सहायक निदेशक (जनसम्पर्क) डॉ. लोकेश चन्द्र शर्मा ने आज प्रातः दस बजे मज़ार शरीफ पर चादर पेश की। खादिम श्री मुकद्दस मोईनी ने उन्ह­ जियारत कराई। अंजुमन के पदाधिकारियों व जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने चादर की अगवानी की। दरगाह पहुंचने पर अधिकारियों की दस्तारबंदी की गई। प्रमुख विशेषाधिकारी श्री गोविंद राम जायसवाल ने राज्यपाल श्री कलराज मिश्र का सन्देश पढ़कर सुनाया।

राज्यपाल श्री मिश्र ने अपने संदेश म­ें कहा है कि “ ख्वाजा साहब ने इन्सानी मोहब्बत का पैगाम दिया। गरीब और यतीमों की मदद करने के कारण ही उन्हें­ गरीब नवाज के रूप में­ जाना जाता है। सालाना उर्स के मुबारक मौके पर मैं, प्रदेशवासियों को बधाई देता हूँ। मैं, प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए दुआ करता हूँ।

error: Content is protected !!