गीतांजलि सैलून, अब जयपुर में!

भारत का प्रमुख हाई-स्ट्रीट ब्रांड, पूरे भारत में 100 सैलून की चेन, गीतांजलि सैलून,अपने सिग्‍नेचर बुटीक सैलून के साथ जयपुर पहुंच गया है। विभिन्‍न तरह के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने वाले और मशहूर हस्‍तियों द्वारा प्रशंसित, सभी प्रमुख लोकेशन पर खुले उच्‍च गुणवत्ता वाले प्रतिष्ठानों के साथ ही, ब्रांड के प्रति अपना गहरा जुनून रखने के लिएक्रिएटिव डायरेक्टर, सुमित इसरानी, की सराहना की जाती है।

“जयपुर में आकर बिल्कुल रोमांचित महसूस कर रहा हूँ! गीतांजलि सैलून पिछले 30 वर्षों से प्रोफेशनल हेयरकेयर एवं ब्यूटी स्पेस में हमेशा अग्रणी रहा है। हम असाधारण सेवाएं प्रदान करने वाले भारत के सर्वश्रेष्ठ हाई-स्‍ट्रीट सैलून के रूप में अपनी पहचान बनाये हुए हैं।
हम अपने ग्राहकों के लिए कस्टमाइजेशन और पर्सनलाइजेशन में विश्वास करते हैं, और उन्हें उत्‍कृष्‍ट सेवाओं और सर्वश्रेष्‍ठ प्रॉडक्‍ट प्रदान करते हैं”- सुमित इसरानी
उत्तर भारत में सर्वश्रेष्ठ सैलून चेन, और सर्वश्रेष्‍ठ इंटीरियर डिजाइन और हेयर कलर सैलूनके रूप में मान्यता प्राप्त,सेलिब्रिटी द्वारा प्रशंसित गीतांजलि सैलून ने अब जयपुर में अपना सिग्‍नेचर बुटीक सैलून लॉन्च किया है। गीतांजलि 1989 से बालों, त्वचा, बॉडी स्पा, हाथों और पैरों, बारबरिंग और मेकअप सेवाओं के लिए विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने में इंडस्‍ट्री में अग्रणी है। गीतांजलिके पास हुमा कुरैशी, जस अरोड़ा, ब्रूना अब्दुल्ला जैसे ग्राहकों की एक शानदार सूची है। सुमित इसरानी ने खुद मिशेल ओबामा और हिलेरी क्लिंटन जैसे हाई प्रोफाइल ग्राहकों के लिए काम किया है।
इंडस्ट्री में 30 से अधिक वर्षों से मौजूद, गीतांजलि आज, भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला और सबसे अधिक निरंतरता बनाये रखने वाला सैलून है, जिसमें 2500क्रिएटिव आर्टिस्ट और प्रोफेशनल के साथ 20 शहरों में 100 से अधिक आउटलेट काम कर रहे हैं।
सैलून का पता: गीतांजलि जयपुर, होटल शिखा, युधिष्ठिर मार्ग, सी-स्कीम, जयपुर
RSVP: PR24X7 : 9755020247/9827092823
[email protected]

error: Content is protected !!