अक्षरा सिंह ने WHO के सेफ हैंडस चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट कर बताया हाथ धोने के तरीके

कोरोना वायरस से विश्‍व भर में फैली महामारी के बीच जहां एक ओर कल पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार के दिन देश के लोगों से ‘जनता कर्फ्यू की अपील की हैं, वहीं भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह ने इससे बचाव के लिए WHO द्वारा इनिसिएट सेफ हैंडस चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट कर एक वीडियो बनाया है। यह वीडियो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

अक्षरा ने इस वीडियो में हाथ धोने के अलग – अलग तरीके को बताया और कहा है कि हमें हर दिन किस तरीके से हाथ धोना चाहिए और कोरोना वायरस से बचे, इसलिए हमनें यह वीडियो बनाया है। हम चाहते हैं कि आप भी इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करें और अवयेरनस बढ़ा सकें। हम चाहते हैं कि लोग इस चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट करें। ताकि वे कोरोना से बच सकें। हम चाहूंगी कि इंडस्‍ट्री के भी तमाम लोग कोरोना को लेकर जगरूक रहें और लोगों को जागरूक करें।

https://www.instagram.com/tv/B961gPenQLo/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षरा सिंह ने कहा कि यह चाइलेंज मुझे फॉलो करने वाले सभी लोग लें। और मुझे भी टैग करें। उन्‍होंने कहा कि मास्‍क जरूरी है, मगर ज्‍यादा जरूरी है कि हाथों को साफ रखें। उन्‍होंने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को भी सराहनीस बताया और लोगों से अपील की कि वे सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें। सामाजिक संपर्क को कम करें। सेल्फ क्वारंटाइन करें। वायरस फैलने से रोकथाम के लिए हमें ‘स्लो डाउन टाइम’ करने की आवश्यकता है। मेरी सबों से अपील है कि जागरूक रहें, सुरक्षित और स्वस्थ रहें।

error: Content is protected !!