लॉकडाउन में विनय और रानी का गाना ‘अपन गांव दिखा द’ ने मचाया धमाल

कोरोना महामारी को लेकर देश में जारी लॉकडाउन के बीच हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार विनय आनंद गाना ‘अपन गांव दिखा द’ खूब वायरल हो रहा है। गाने में वे रानी चटर्जी के साथ नजर आ रहे हैं। लोग अपने घरों में यूट्यूब पर इस गाने का खूब आनंद ले रहे हैं। गाना यूट्यूब चैनल फ्लाइंग हॉर्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें विनय आनंद की रानी चटर्जी के साथ केमेस्‍ट्री शानदार नजर आ रही है।

गाना ‘अपन गांव दिखा द’ को लेकर विनय आनंद बेहद उत्‍सहित हैं। उन्‍हें इस गाने से खूब उम्‍मीदें भी हैं। इसलिए उनका भरोसा है कि ‘अपन गांव दिखा द’ चार्ट बस्‍टर साबित होगी। इस गाने को खुद विनय आनंद और रानी चटर्जी ने अपनी आवाज में गाया है। गाने को लेकर विनय आनंद कहते हैं कि मेरा गाना खासकर उन सभी लोगों का भी मनोरंजन करने वाली है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन के बाद घर में रहने में काफी मददगार साबित होगी। हम सबों के स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं और सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने का आग्रह करते हैं।

बता दें कि विनय आनंद इन दिनों कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला रहे हैं । इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करते नजर आए तो कभी वे मास्‍क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया। विनय आनंद ने प्रधानमंत्री की लॉक डाउन को पूरी तरह समर्थन करते हुए कहा कि रविवार को हम लोग अपने अपने घर के बाहर दीप जलाकर कोरोना वायरस के के प्रति लोगों को और भी अवेयर करने की और दूसरे लोगों को भी अवेयर करने की जरूरत है ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!