मंटू लाल ने की पीएम केयर में 5100 रूपये की मदद

वैश्विक महामारी कोरोना से पूरे देश में लॉकडाउन का आज 15वां दिन है। इस संकट की स्थि‍ति में भोजपुरी अभिनेता मंटू लाल ने पीएम केयर में 5100 रूपये की आर्थिक मदद की। उन्‍होंने ये मदद देश के बड़े बुजुर्गों (महिला – पुरूष) के देख रेख और दवा ईलाज के लिए प्रधानमंत्री सहायता कोष में दी है। इसको लेकर मंटू लाल ने अपने प्रचारक संजय भूषण पटियाला से कहा की – ‘मैं तो खाने – कमाने वाला एक छोटा – मोटा एक्‍टर हूं। इस मुश्किल स्थित में मैं अपने बुजुर्गों के लिए एक छोटा सहयोग कर रहा हूं।‘
उन्‍होंने कहा कि पीएम केयर के जरिये अपनी मदद भेजकर मुझे आत्‍म संतुष्टि हो रही है। मेरे दिल को एक सुकून मिल रहा है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि उनके नेतृत्‍व में देश कोरोना से मजबूती से लड़ रहा है। पूरा देश उनके साथ है। हमें एक जिम्‍मेवार नागरिक की तरह‍ इस संकट की स्थिति में व्‍यवहार करना चाहिए, तभी हम इस संकट की स्थिति से निकल सकते हैं।
आपको बता दें कि कि मंटू लाल इस समय अपने घर पर परिवार के साथ अपने बुजुर्ग पिता की देखरेख में लगे हैं और लॉकडाउन का पालन करते हुए घर में हैं। इस दौरान वे फोन के माध्‍यम से अन्‍य लोगों को भी घर में रहने को कह रहे हैं और कोरोना से लड़ाई के लिए जागरूक कर रहे हैं। मंटू लाल अभी तक दर्जनों भोजपुरी फिल्मो में अपने अभिनय से से एक अलग पहचान बना चुके है ! मंटू लाल अभी तक मनोज तिवारी ,रवि किशन ,दिनेश लाल यादव ,पवन सिंह ,खेसारी लाल यादव ,प्रदीप पांडेय चिंटू ,ऋषभ, गोलू ,मनोज पांडेय ,यश कुमार ,राकेश मिश्रा ,अलोक कुमार ,राजकुमार पांडेय के साथ कई फिल्मे कर चुके है !

error: Content is protected !!