ShortsTV वायाकाॅम18 स्टूडियो के साथ मिलकर अपने भारतीय लघु फिल्मों के पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है

मुंबई। शॉर्ट फिल्मों को समर्पित दुनिया का पहला 24/7 चैनल ShortsTV ने वायकॉम 18 स्टूडियो के डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन आर्म टिपिंग पॉइंट के साथ एक कंटेंट डील की है। सौदे के एक हिस्से के रूप में, ShortsTV ने 15 लघु फिल्मों के दक्षिण एशिया वितरण अधिकारों को हासिल किया है, जिसमें बॉलीवुड के कुछ शीर्ष अभिनेता और निर्देशक हैं।
13,000 से अधिक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय लघु फिल्मों की बढ़ती सूची में से शॉर्ट्स टीवी की फिल्मों की गहराई बेजोड़ है। इस नई साझेदारी के साथ, शॉर्ट्स टीवी ने माया, गीक आउट, द एपिफेनी, ग्लिच, द डॉटर-इन-लॉ, ग्रे, रेड वेल्वेट, ए (यू) एन यूएस डे, ऑन रोड जैसी अपनी गुलदस्ता शीर्ष भारतीय लघु फिल्मों में जोड़ा है। , जॉय राइड, टीस्पून, टी, किल मी विद लव, हिडन क्रिकेट और ए ट्विस्ट इन लव। विक्की कौशल, सयानी गुप्ता, मोना सिंह, फरदीन खान जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं की इन सीमाओं को तोड़ने वाली कहानियां, नाटक, थ्रिलर, साहसिक और रहस्य के रूप में विविध शैलियों में फैली हुई हैं और टिपिंग प्वाइंट द्वारा निर्मित हैं।
शॉर्ट्स टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कार्टर पिल्चर ने साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा, “फिल्म प्रेमियों के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाले लघु मनोरंजन लाने के हमारे प्रयास के अनुरूप, हमें सबसे लोकप्रिय भारतीय लघु फिल्मों को जोड़ने के लिए वायाकाॅम 18 स्टूडियोज के टिपिंग पॉइंट के साथ साझेदारी करने की खुशी है हमारे बढ़ते पुस्तकालय के लिए। इन अभूतपूर्व समय के दौरान जब लोग घर के अंदर होते हैं और मनोरंजन के नए विकल्पों की तलाश करते हैं, तो शॉर्ट्स टीवी दुनिया भर से असाधारण चीजों को वितरित करने के लिए तैयार है, ताकि हमारे घरों की सुरक्षा का आनंद लिया जा सके।”

इस सौदे पर टिप्पणी करते हुए, वायाकाॅम18 स्टूडियोज के सीओओ, अजीत अंधारे ने कहा, “केवल एक साल में, टिपिंग पॉइंट एक युवा डिजिटल सामग्री ब्रांड के रूप में, जनसांख्यिकी, सेट शैलियों और फार्मुलों में कटौती करने वाली सामग्री बनाने में कामयाब रहा है। हमारी व्यापक रूप से सराही गई लघु फिल्मों के लिए शॉर्ट्सटीवी के साथ हमारा नवीनतम जुड़ाव गहरीकरण की दिशा में एक कदम है जो समझदार उपभोक्ताओं से जुड़ता है। अपनी सामग्री को लाइसेंस देने से लेकर शीर्ष भारतीय ओटीटी खिलाड़ियों जैसे वीओओटी या ग्लोबल प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स और शॉर्ट्सटीवी – हम कहानियों को दुनिया भर के दर्शकों से जोड़ते रहेंगे।”

भारत में 2018 में पहली बार टाटा स्काई पर डेब्यू करते हुए, शार्ट्स टीवी अब सभी प्रमुख डीटीएच प्लेटफार्मों में 60 मिलियन से अधिक घरों तक पहुंच रहा है, लघु फिल्म निर्माताओं को अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान करता है। ShortsTV डिश टीवी पर एड-फ्री और ‘ShortsTV Active’ (चैनल 135), Airtel डिजिटल टीवी पर ‘Airtel ShortsTV’ (चैनल 259) के रूप में और Tata Sky पर ‘Tata Sky ShortsTV’ (HD चैनल 112 और SD) के रूप में उपलब्ध है। चैनल 113)।

error: Content is protected !!