अनलॉक 1 में गोविंदा के भांजे बॉलीवुड अभिनेता- सिंगर विनय आनंद ने गाया ‘हरे कृष्‍णा हरे राम’

लगभग 70 दिनों के लॉकडाउन के बाद देश में अनलॉक 1 की शुरूआत हो चुकी है, जिसमें बॉलीवुड के मंजे हुए अभिनेता – सिंगर व गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने मस्‍ती भरा एक खूबसूरत गाना गया है। गाने के बोल हैं – ‘हरे कृष्‍णा हरे राम’, जो फ्लाइंग हार्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज किया गया है। गाना रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। इस गाने के जरिेये विनय आनंद ने अपने फैंस से जिंदगी पूरी जिंदादिली से बिताने को प्रेरित करते नजर आये हैं।

हिंदी फिल्‍म आमदनी अठन्‍नी खर्चा रूपैया, लो मैं आ गया जैसी फिल्‍मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले विनय आनंद ने बताया कि गाना बेहद खूबसूरत है। यह श्रोताओं के मूड को लाइट करेगा। लॉकडाउन के बोरियत से उबारने में सहायक है और लोगों को प्रेरित करने वाला है कि वे अपनी लाइफ बहुत मजे से जियें। विनय ने बताया कि गाने का संगीत बेहद कर्णप्रिय है। यह लोगों को पसंद आ रही है। जिन्‍होंने अभी तक इस गाने को नहीं सुना है, उनसे अपील है किे आप भी एक बार जरूर इस गाने को सुनें। बहुत मजा आयेगा। विनय आनंद ने कहा कि किसी से ना शिकायत किसी से ना गिला है जी लो यारो खुलकर मौका ऐसा मिला है छोड़-छाड़ के टेंशन वेंशन शुरू करो काम हरे कृष्णा हरे राम।

आपको बता दें कि गाना ‘हरे कृष्‍णा हरे राम’ को खुद विनय आनंद ने अपने आवाज में गाया है। इससे पहले वे कई गाने गा चुके हैं। वहीं अपने पिछले गाने में वे रैप भी करते नजर आये थे। गाना ‘हरे कृष्‍णा हरे राम’ का लिरिक्‍स सत्‍यम शिवम का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर देव चौहान हैं। मिक्सिंग शिशिर पांडे और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!