शिमला की स्‍वाति चौहान ने मारी बाज़ी, चुनी गईं मिस लाइकी 2020

शिमला की स्वाति चौहान को मिला मिस लाइकी 2020 का ख़िताब, जल्द नज़र आएँगी म्यूजिक वीडियो में

नई दिल्‍ली, 27 जून, 2020: सिंगापुर स्थित बिगो टैक्‍नौलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफार्म लाइकी द्वारा आयोजित अनूठे डिजिटल टैलेन्‍ट पेजेंट – मिस लाइकी 2020 के इंतज़ार की घड़‍ियां आखिर खत्‍म हुई। विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है और शिमला की स्‍वाति चौहान को, जो कि 4 मिलियन से अधिक फौलोअर्स के साथ लाइकी से जुड़ी एक लोकप्रिय इंफ्लुएंसर हैं, खिताबी जीत मिली है। इस पेजेन्‍ट के विभिन्‍न चरणों को पार करने के बाद, स्‍वाति को फाइनल लाइव इंटरेक्टिव सेशन के आधार पर मिस लाइकी 2020 का ताज प्रदान किया गया है। इस सेशन के जज की भूमिका निभायी जानी मानी फिल्‍म एवं टेलीविजन अभिनेत्री अंतरा बिस्‍वास ने, जो कि मोनालीसा के नाम से प्रसिद्ध हैं।

मिस लाइकी 2020 चुनी गई स्‍वाति को लाइकी की तरफ से शानदार पुरस्‍कार के अलावा जाने माने कॉस्‍मेटिक्‍स निर्माता और इवेंट के स्‍पेशल पार्टनर शुगर कॉस्‍मेटिक्‍स की ओर से एक गिफ्ट हैम्‍पर भी मिला है। इसके अलावा, विजेता के तौर पर उन्‍हें एक लोकप्रिय गायक के साथ आगामी म्‍यु‍ज़‍िक वीडियो में भी लिया जाएगा।

मिस लाइकी चुनी जाने पर स्‍वाति ने कहा, ”मिस लाइकी 2020 मेरे सपनों की मंज़‍िल की राह में मुझे तेजी से आगे ले जाएगा। मैं इस शानदार अवसर के लिए लाइकी की आभारी हूं।”

इस इवेंट में लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो क्रिएटर साक्षी मिहिर को मिस लाइकी गुडविल का खिताब मिला है जो कि उनके द्वारा अर्जित पुरस्‍कार राशि को मुंबई के एक एनजीओ जीजेके फाउंडेशन को दान करने के उनके परोपमारी कदम को देखते हुए दिया गया। उल्‍लेखनीय है कि जीजेके फाउंउेशन महिलाओं और बच्‍चों के कल्‍याण के लिए कार्यरत है। साक्षी ने घोषणा की थी कि वे पेजेन्‍ट के दौरान लाइव सेशंस में कमाई गई सारी रकम तथा करीब 15,000 रु की संपूर्ण पुरस्‍कार राशि को भी दान कर देंगी।

फाइनल राउंड में जज की भूमिका निभाने के बारे में अंतरा बिस्‍वास ने कहा, ”इन युवा प्रतिभाओं का मूल्‍यांकन करना वाकई शानदार अनुभव साबित हुआ है। मिस लाइकी 2020 वाकई महिला शक्ति को सलाम है और इसीलिए मुझे इस पेजेन्‍ट से जुड़ने पर खुशी है। मैं मिस लाइकी चुने जाने पर स्‍वाति को बधाई देती हूं और अन्‍य सभी विजेताओं को भी आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं देती हूं।”

लाइकी इंडिया प्रमुख अभिषेक दत्‍ता ने पेजेन्‍ट की सभी प्रतिभागियों की सराहना करते हुए कहा, ”यह पेजेन्‍ट उन सभी महिला क्रिएटर्स के लिए बराबरी का मंच उपलब्‍ध कराने के मकसद से शुरू किया गया था जिन्‍होंने मिलकर लाइकी को आज एक फीमेल-फ्रैंडली प्‍लेटफार्म के तौर पर पहचान दिलायी है। मैं सभी प्रतिभागियों को पेजेन्‍ट में भाग लेने के लिए उनकी सराहना करता हूं और और सभी विजेताओं को बधाई देता हूं।”

लाइकी के थीम ‘लैट यू शाइन’ के अनुरूप, मिस लाइकी 2020 ने युवा भारतीय महिला वीडियो क्रिएटर्स को लोकप्रियता हासिल करने का जबर्दस्‍त अवसर दिया है। यह फीमेल-फ्रैंडली प्‍लेटफार्म लाइकी द्वारा अपनी महिला क्रिएटर्स के लिए पेश डिजिटल टैलेन्‍ट पेजेन्‍ट का पहला संस्‍करण था।

Leave a Comment

error: Content is protected !!