अमित साध ने ‘ब्रीद : इंटू द शैडोज़’ में कबीर सावंत 2.0 की मेकिंग का खुलासा किया

मुंबई, जुलाई, 2020- अमेज़न प्राइम वीडियो ने 10 जुलाई 2020 को बड़े भव्य तरीके से नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ब्रीद: इंटू द शैडोज़ को लॉन्च किया था। ढेरों ट्विस्‍ट से भरपूर अपनी शानदार स्क्रिप्‍ट और प्रमुख कलाकारों के सराहनीय प्रदर्शन के कारण इस शो को लॉन्च के कुछ ही घंटों में पूरी दुनिया की वाह-वाही मिली। कहानी के अंत में हर कोई सांस रोककर सोचने लगा कि आगे क्या होगा और इस तरह पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच इसकी खूब चर्चा है।

इस सीरीज से अमित साध ने सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रूप में वापसी की है और उन्होंने आज इस नये चैप्टर में अपने किरदार की वापसी का बिहाइंड द सीन्स वीडियो जारी किया। इस चैप्टर में अपने बेजोड़ प्रदर्शन के लिये तारीफ लूटने के बाद यह शो और कबीर सावंत पूरी दुनिया में अपने प्रशंसकों से जुड़े। इंस्पेक्टर को अब एक नये अवतार में देखा गया है और वीडियो में अमित बताते हैं कि कबीर सावंत का अक्खड़ लुक पाने के लिये उन्होंने छह महीनों तक तैयारी की थी। इसके अलावा, यह वीडियो बताता है कि कैसे टैलेंटेड डायरेक्टर मयंक शर्मा ने उन्हें एक दमदार ओपनिंग के लिये मार्गदर्शन दिया, जिसे देखकर दर्शक उत्सुकता से भर गये। जिस सीन में अमित बारिश के दौरान जेल के भीतर एक गुंडे से लड़ते हैं, उसमें वह इतने डूब गये थे कि डायरेक्टर ने कब ‘‘कट’ कहा, उन्हें पता ही नहीं चला। इस अकल्पनीय अवतार में ढलने के उनके रोमांच को बयां करने वाला वीडियो उनके किरदार की मेकिंग की झलक भी देता है, जो शांत, संतुलित, घुमावदार और रहस्यमयी है और जिसने इस क्राइम थ्रिलर को पहेली बना दिया।

एबंडंशिया एंटरटेनमेन्ट द्वारा रचित और निर्मित इस नये साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर से बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्‍चन ने अपना डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया है और अपनी खोई हुए बेटी की तलाश कर रहे एक पिता की भूमिका निभाई है। इस शो में दक्षिण भारत की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक नित्‍या मेनन भी हैं और यह उनका भी डिजिटल डेब्यू है। अभिनेत्री सैयामी खेर की भी इसमें प्रमुख भूमिका है। भारत और 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स अब ब्रीद : इंटू द शैडोज़ के सभी एपिसोड्स कई भारतीय भाषाओं जैसे हिन्दी, तमिल और तेलुगू में देख सकते हैं।

error: Content is protected !!