जेजे टैक्स ऐप ने 3 अगस्त, 2020 से ‘फ्रीडम ऑफर’ के शुभारंभ की घोषणा की

• कुछ होनहार CAs द्वारा उद्योग जगत के इस पहले टैक्स ऐप को लॉन्च किया गया था
• लॉन्च के 2 महीने के भीतर इस ऐप को शानदार प्रतिक्रिया मिली और 1500 से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया

1 अगस्त, 2020
गुरुग्राम /
देश के दो महत्वाकांक्षी और होनहार चार्टर्ड अकाउंटेंट, महक मलिक तथा लीशा आर्य ने साथ मिलकर एक चैट आधारित ऐप, जेजे टैक्स को लॉन्च किया था और अब इस ऐप ने 3 अगस्त, 2020 से ‘फ्रीडम ऑफर’ के शुभारंभ की घोषणा करते हुए अपने सदस्यता शुल्क में कटौती की है। रक्षाबंधन त्योहार को ध्यान में रखते हुए सदस्यता शुल्क में इस प्रकार की कमी की गई है। नीचे दी गई तालिका में सदस्यता शुल्क की नई और पुरानी दरों का तुलनात्मक विवरण दिया गया है।
सदस्यता योजना (मेंबरशिप प्लान) पुरानी सदस्यता शुल्क (रुपये) नई सदस्यता शुल्क (रुपये)
सिल्वर 1500 799
गोल्ड 3200 2499
प्लैटिनम 4400 3999
डॉलर 8200 7999
डायमंड 12200 11999

ऐप की सह-संस्थापक, लीशा आर्य ने सदस्यता शुल्क में कमी के बारे में बताते हुए कहा, “हम इस ऐप के सभी उपयोगकर्ताओं को टैक्स सीजन में विशेष सुविधाओं के साथ त्योहारों के अवसर पर खास ऑफर देना चाहते है। यह ऐप प्ले-स्टोर और iOS पर उपलब्ध है, साथ ही इसकी मदद से टैक्स से संबंधित सभी प्रक्रियाओं को बेहद सरल बनाया जा सकता है और इसमें आमने-सामने बैठकर बातचीत की जरूरत नहीं होती है।”
आयकर, टीडीएस, एडवांस टैक्स, जीएसटी, वसीयत, अकाउंटिंग, और फाइनेंस से जुड़े अन्य सवालों का जवाब देने के अलावा, यह ऐप छात्रों को निःशुल्क सेवाएं भी प्रदान कर रहा है, और छात्र यहां से रिवीजन टेस्ट प्राप्त कर सकते हैं, अपने उत्तर को अपलोड कर सकते हैं और विशेषज्ञों द्वारा अपने उत्तर की जांच करवा सकते हैं।
ऐप की सह-संस्थापक, महक मलिक ने कहा, “छात्रों को निःशुल्क सेवाएं उपलब्ध कराने के हमारे विचार को CA बिरादरी का जबरदस्त सहयोग प्राप्त हुआ है, और इससे हमारा उत्साह काफी बढ़ गया है। साथ ही, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 40 से अधिक CAs हमारी इस पहल से जुड़ चुके हैं।”
CA बिरादरी के साथ-साथ आम जनता ने भी इस ऐप की भरपूर सराहना की है, और यह बात प्रमुख दैनिक समाचार पत्रों में प्रकाशित समीक्षाओं में स्पष्ट तौर पर नजर आती है जो बेहद उत्साहजनक है।
मीडिया प्लैनिंग एवं एडवरटाइजिंग इफेक्टिवेनेस के क्षेत्र के दिग्गज, श्री पी.वी. नारायणमूर्ति ने इस ऐप की प्रभावशीलता पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मेरे विचार से यह शायद भारत का पहला ऐसा ऐप है, जो टैक्स से जुड़े सभी सवालों का समाधान उपलब्ध कराता है। इसकी मदद से, आप योग्य विशेषज्ञों द्वारा टैक्स से संबंधित अपनी सभी समस्याओं और सवालों का तुरंत समाधान प्राप्त कर पाएंगे।”
टीम ने कई अन्य आकर्षक ऑफर को लॉन्च करने की योजना बनाई है, और ‘फ्रीडम ऑफर’ के साथ इसकी शुरुआत हो चुकी है, जिसे 15 अगस्त, 2020 को स्वतंत्रता दिवस समारोह के उपलक्ष्य में लॉन्च किया जा रहा है।

जेजे टैक्स का परिचय
जेजे टैक्स चैट पर आधारित बिल्कुल नया ऐप है, जिसे 26 मई, 2020 को लॉन्च किया गया था। यह ऐप टैक्स से जुड़े सवालों के जवाब के साथ-साथ टैक्स से संबंधित सभी प्रक्रियाओं का वास्तविक समय में समाधान उपलब्ध कराता है। नीचे दिए गए लिंक के जरिए आप इस ऐप के अन्य फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं –
ऐप स्टोर: https://apps.apple.com/in/app/jj-tax/id1509309456
प्ले स्टोर: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.jjtax.app
अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: https://www.jjfintax.com/
यूट्यूब: https://bit.ly/36taGyY
लिंक्डइन: https://bit.ly/3d02LLX
फेसबुक: https://bit.ly/2Zxqzmv
इंस्टाग्राम: https://bit.ly/36qqcvC

error: Content is protected !!