अरविंद के ब्रांड ‘एरो’ के एम्बेसडर बने ऋतिक रोशन

मुंबई, सितंबर, 2020ः अरविंद फैशंस लिमिटेड के अमेरिकी मेंसवियर ब्रांड एरो ने आज फैशन आइकन और सुपरस्टार ऋतिक रोशन को ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर शामिल करने और इस अभिनेता से संबंधित अपने अभियान ‘ऑन टॉप ऑफ द वर्ल्ड’ की घोशणा की। यह घोशणा ब्रांड की शहर में बड़ी विस्तार योजनाओं और 25 नए ‘न्यूयार्क’ स्टाइल वाले फैशन स्टोरों के शुभारंभ से पहले की है।

एरो के ब्रांड एम्बेसडर ऋतिक रोशन ने कहा, ‘मैं स्टाइल को किसी के व्यक्तित्व के विकास के लिए महत्वपूर्ण समझता हूं। एरो के साथ मेरी उपस्थिति के लिए ब्रांड की पहचान बढ़ेगी। वर्ष 1851 से फैशन ट्रेंड के लिए इसकी अनुकूलनशीलता और दशकों के उपभोक्ता विश्वास ने मुझे एरो के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया है।’

ब्रांड आगामी फेस्टिव सीजन में 20 नए स्टोर खोल रहा है। अरविंद में पीवीएच ब्रांडों (टॉमी हिलफिगर, कैल्विन एवं एरो) के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ शैलेश चतुर्वेदी ने कहा, ‘इस मजबूत केम्पेन के साथ एरो ब्रांड को और अधिक आकर्षक बनाने पर ध्यान केंद्रित कर हम बड़े मेट्रो शहरो में विकास के बड़े अवसर देख रहे हैं। ऋतिक की करीब 8 करोड़ लोगों तक सोशल मीडिया पहुंच है जिससे मांग बढ़ेगी और हमारे ग्राहक रीमॉडल्ड स्टोरों पर आने को उत्साहित होंगे और इससे एक खास आर्ट डेको लुक के साथ आकर्षक न्यूयॉर्क स्पिरिट को बढ़ावा मिलेगा।’

एरो केम्पेन को डब्ल्यूवाईपी क्रिएटिव्स द्वारा तैयार और प्रमुख डायरेक्टर एवं फोटोग्राफर तेजल पटनी द्वारा शूट किया गया है। यह ‘ऑन टॉप ऑफ द वर्ल्ड’ केम्पेन न्यूयॉर्क के रॉकफेलर प्लाजा में 1930 के फोटोग्राफ से प्रेरित है। न्यूयॉर्क की यह प्रतिश्ठित तस्वीर दुनिया में शीर्ष पर होने की अपनी स्थिति को दर्शाती है। इसमें जमीन से ऊपर निर्माण बीम पर एक साथ बैठे और खा रहे निर्माण श्रमिकों की ब्लैक एवं व्हाइट इमेज है, जबकि न्यूयॉर्क को बैकग्राउंड में तैयार किया गया है। यह हर तरीके में सांस्कृतिक और प्रतीकात्मक है। बेहद महत्वपूर्ण यह है कि इसमें न्यूयॉर्क के आकाश को दिखाया गया है और दुनिया के शीर्ष पर होने का अहसास कराया गया है।

वर्ष 1851 से, एरो प्रीमियम एलीगेंट फैषन का अग्रणी रहा है और अब अपने तीन खास कलेक्शन के साथ, वह लगातार एरो के ग्राहकों की तेजी से बढ़ रहीं जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है। इन तीन कलेक्शन में शामिल हैं – ‘इंटरेस्टिंग फॉर्मल्स’ रेंज, जो कॉरपोरेट के लिए अनुकूल है, एक स्टाइलिष और साथ ही आरामदायक वर्कवियर लाइन -‘एरो स्पोर्ट’ और ‘एरो न्यूयॉर्क’ लाइन में कूल यंग फैशन ।

‘ऑन टॉप ऑफ द वर्ल्ड’ केम्पेन में ऋतिक रोशन को सितंबर 2020 के मध्य से सभी प्रमुख प्रिंट और डिजिटल प्लेटफॉर्मों पर पेश किया जाएगा और ब्रांड एरो के लिए आकर्षक फेस्टिव सीजन के लिए आधार तैयार किया जाएगा।

error: Content is protected !!