अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा तमिल ‘कॉमिक्स्तान सेमा कॉमेडी पा’, ‘वकालत फ्राम होम’ और ‘वी’ का वर्ल्ड प्रीमियर

इस हफ्ते अमेज़न प्राइम वीडियो अपने दर्शकों का दिल खुश करने के लिए कॉमेडी स्पेशल की सीरीज लेकर आ रहा है जिसमें कॉमिक्सतान सेमा कॉमेडी पा और वकालत फ्रॉम होम शामिल हैं। कॉमिक्सतान सेमा कॉमेडी पा दर्शकों की पसंदीदा अमेज़न ऑरिजनल सीरीज़ कॉमिक्स्तान का बहु-प्रतीक्षित तमिल रूपांतरण है। जबकि वकालत फ्रॉम होम पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया एक कॉमेडी शो है।

कॉमिक्स्तान सेमा कॉमेडी पा के लॉन्च के साथ ही तमिल भाषा में प्राइम वीडियो के मौलिक कंटेंट की यह शुरुआत मानी जा सकती है, जिसमें उसका साथ दे रहे हैं टॉप के तीन कॉमेडियन, प्रवीण कुमार, कार्तिक कुमार और राजमोहन अरुमुगम, जो कॉमेडी की अपनी संबंधित शैलियों के दिग्गज हैं। स्थानीयता का तड़का लगाते हुए, इस शो की मेजबानी विदुललेखा रमन और मर्विन रोजारियो की शानदार जोड़ी द्वारा की जाएगी। ऑनली मच लाउडर (ओएमएल) एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की लगातार देखे जाने सकने वाली सीरीज तमिल भाषा में वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा पर अपनी तरह की पहली फिल्म होगी। यह नई रोमांचक व बिना स्क्रिप्‍ट वाली कॉमेडी सीरीज 11 सितंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में खास तौर पर लॉन्च होगी।

रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और अनुवब पाल द्वारा लिखित वकालत फ्रॉम होम, एक 10 एपिसोड वाला कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें लोकप्रिय कलाकारों सुमीत व्यास, निधि सिंह, कुबेर सैत और गोपाल दत्त ने अभिनय किया है। यह शो हमें एक विवाहित जोड़े, सुजिन और राधिका (सुमीत और निधि द्वारा अभिनीत) के जीवन में ले जाता है, जिन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण और न्यू नॉर्मल दौर को अपनाते हुए अदालत में सुनवाई की शुरुआत के लिए जूम कॉल का सहारा लिया जाता है। इसमें उनके संबंधित वकील कुब्रा और गोपाल कार्यवाही कार्यवाही को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी लेते हैं। कपल के बीच के युद्ध जैसे हालातों के साथ दोनों पक्ष एक-दूसरे की टांग खींचते हुए केस को जीतने की कोशिश करते हैं। 10 सितंबर, 2020 से देखें वकालत फ्रॉम होम के एपिसोड।

इस सप्ताह, भारत और 200 सदस्य देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तेलुगु एक्शन-थ्रिलर वी के डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर की स्ट्रीमिंग का मजा 5 सितंबर को ले सकते हैं । मोहन कृष्णा इंद्रगंती द्वारा निर्देशित और लिखित, वी में ‘नेचुरल स्टार’ नैनी और सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस और अदिति राव हैदरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्राइम मेंबर्स 11 सितंबर से, हाल ही में रिलीज कन्‍नड़ फिल्‍म न्‍यूरॉन का डिजिटल प्रीमियर स्‍ट्रीम कर सकते हैं। यह एक साइंस थ्रिलर है जोकि एक लड़के के इर्दगिर्द घूमता है। यह लड़का अपनी लापता गर्लफ्रेंड को ढूंढने के लिए बेंगलुरू आता है। विकाश पुष्‍पगिरी द्वारा निर्देशित, इस फिल्‍म में लोकप्रिय कन्‍नड़ ऐक्‍टर्स युवा, कबीर दुहान सिंह,वैष्‍णवी मेनन और नेहा पाटिल मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।

error: Content is protected !!