myjen.ai ने भारत में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित लर्निंग एंड डेवलपमेंट उत्पाद लॉन्च करने का ऐलान किया

नई दिल्ली, अक्टूबर, 2020: हाइब्रिड वर्कप्लेस के बढ़ते दायरे के बीच न्यू नॉर्मल के लिए डेटा विज्ञान और क्लाउड कंप्यूटिंग द्वारा संचालित एक तेजी से बढ़ती AI संचालित संचार कौशल कोचिंग कंपनी myjen.ai ने आज अपने AI आधारित लर्निंग एंड डेवलपमेंट प्रोडक्ट्स kWurd की शुरुआत की घोषणा की, यह एक ईमेल राइटिंग AI कोच एप्लीकेशन है और uSpeek एक AI आधारित टूल है जो मौखिक संचार कौशल को बेहतर बनाता है. वैश्विक AI प्रशिक्षण डेटासेट बाजार का आकार 2019 में 956.5 मिलियन अमेरिकी डालर आंका गया था और इसके 22.5% की वार्षिक वार्षिक वृद्धि दर (CAGR) में बढ़ने की उम्मीद है.

Myjen उत्पाद उपयोगकर्ता को व्यक्तिगत और प्रासंगिक प्रतिक्रिया देने के लिए NLP, सेंटीमेंट एनालिसिस और डेटा लर्निंग का उपयोग करते हैं. यह टीम, कार्य और भौगोलिक के बीच अंतर्निहित डी-रेलिंग पैटर्न दिखाने के लिए डेटा प्रदान करता है. इसके साथ ही व्यक्तियों और संगठनों के व्यावसायिक प्रदर्शन के लिए अमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान करता है. myjen’sकी अनुभवी टीम 40 से अधिक वर्षों के कोचिंग, लर्निंग एंड डेवलपमेंट अनुभव के साथ आती है और 50 से ज्यादा कॉर्पोरेट ग्राहकों के साथ काम करती है और 24 देशों के 100,000 प्रशिक्षुओं के साथ काम किया है.

MyJen.ai ने सह-संस्थापक शम्मी पंत ने लॉन्चिंग की घोषणा करते हुए कहा, “महामारी से उभरने वाले न्यू नॉर्मल में जैसे-जैसे लोग भविष्य के लिए हाइब्रिड कार्यस्थलों के साथ काम करने की तरफ बढ़ रहे हैं, नए युग की प्रौद्योगिकियां वर्चुअल कम्युनिकेशन (आभासी संचार) को सक्षम बनाने में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगी. इसमें AI आधारित उत्पाद और समाधान शामिल हैं, जो संचार और पारस्परिक कौशल को बढ़ाने में मदद करते हैं. ‘MyJen AI’ पर हमारे ऐप्स ‘uSpeek’ और ‘kWurd’ आपको वास्तविक समय, वैयक्तिकृत, प्रासंगिक लिखित कोचिंग और लिखित संचार कौशल, प्रबंध प्रतिभा, सॉफ्ट स्किल्स ट्रेनिंग और माइक्रोलर्निंग ” देने के लिए AI आधारित इंटरफ़ेस का उपयोग करते हैं.

myJen.ai के सह-संस्थापक जेनी सारंग के अनुसार, “हम ITES, वित्तीय, फार्मास्युटिकल, रिटेल, सर्विसेज, मानव संसाधन फर्म और विनिर्माण उद्योग में पहुंच बनाने की कोशिश कर रहे हैं. शिक्षा क्षेत्र भी एक बड़ा फोकस एरिया है. इसमें कॉलेज, विश्वविद्यालय स्तर के साथ-साथ MBA, सिविल सेवा प्रवेश के लिए छात्रों को कोचिंग देने वाले संगठन शामिल हैं. किसी भी क्षेत्र में आपकी सफलता का लगभग 80% संचार कौशल द्वारा निर्धारित किया जाता है. बढ़ी हुई उत्पादकता से, अधिक संतुष्ट ग्राहकों के लिए, संगठन स्तर पर संचार कौशल में सुधार करने वाले उच्च नवाचार के जबरदस्त लाभ हैं. हमारे उत्पाद अत्यधिक विश्लेषणात्मक हैं और इसलिए उनके पास कोचिंग के लिए बहुत डेटा संचालित दृष्टिकोण है. आप टीम, भूगोल, स्तर और यहां तक कि ग्राहक द्वारा अपने संगठन में कौशल स्तर देख सकते हैं. 1/100वां क्लास रूम प्रशिक्षण की लागत हमारे समाधान अत्यधिक सस्ती और स्केलेबल है.

error: Content is protected !!