टेक महिंद्रा दूसरी तिमाही के लिए एबिटडा 30.9 फीसदी ऊपर

मुंबई, अक्टूबर, 2020- डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन, कंसल्टिंग और बिजनेस रिइंजीनियरिंग सेवाओं के क्षेत्रमें काम करने वाली कंपनी टेक महिंद्रा लिमिटेड ने आज 30 सितंबर 2020 को खत्म हो रही दूसरी तिमाही के लिए समेकित वित्तीय नतीजे जारी कर दिए हैं.

सी पी गुरनानी, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, टेक महिंद्रा ने कहा, हम कोविड के दौर से आगे निकलने की दिशा में हैं, हमारी रिपेयर, रैली और राइज़ रणनीति ने कंपनी को पहले की तुलना में मजबूती से उभरने में मदद की है. ग्राहकों द्वारा डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन की रफ्तार बढ़ी है. हम विभिन्न सेग्मेंट के लिए मांग में रिवाइवल देख पा रहे हैं. चूंकि, व्यवसाय को वर्तमान परिवेश में प्रांसगित रखने की कोशिश होती है, ऐसे में मानव केंद्रित अनुभव बनाने पर हमारा ध्यान हमें उपभोक्ताकरण पर बढ़े हुए खर्च पर कब्जा करने में सक्षम करेगा.

मनोज भट, मुख्य वित्तीय अधिकारी, टेक महिंद्रा ने कहा, राजस्व ग्रोथ और संचालन मेट्रिक्स, दोनों पर मजबूत क्रियान्वयन ने हमें सभी मोर्चे पर बेहतर प्रदर्शन करने में मदद किया है. हमारा कैश कन्वर्ज़न अभी भी मजबूत है और हम आगे भी अपने शेयरधारकों के लिए पूंजीगत रिटर्न के तहत वैल्यू जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

error: Content is protected !!