टाटा मोटर्स ने देशभर में अपने वाणिज्यिक वाहनों के ग्राहकों के लिये वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाई

मुंबई, मई, 2021: टाटा मोटर्स ने कोविड-19 वायरस को फैलने से रोकने के लिये भारत की कई राज्‍य सरकारों द्वारा घोषित प्रतिबंधों को देखते हुए अपने सभी वाणिज्यिक वाहनों के लिये वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाने की घोषणा की है। पहले यह अवधि 01 अप्रैल 2021 से 30 जून 2021 तक थी और अब इसे एक महीने बढ़ा दिया गया है। यह भारत के सभी राज्‍यों और केन्‍द्र शासित प्रदेशों में लागू होगा। गौरतलब है कि टाटा मोटर्स भारत में वाणिज्यिक वाहनों की सबसे बड़ी उत्‍पादक कंपनी है।

टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों, चैनल पार्टनर्स और पूरे समाज की सुरक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य को प्राथमिकता देती है। कंपनी इस चुनौतीपूर्ण समय में अपने ग्राहकों को एक सुगम और सुविधाजनक बिक्री-पश्‍चात अनुभव देने के लिये प्रतिबद्ध है।

इसके अलावा, टाटा मोटर्स ने वस्‍तुओं और जरूरी उत्‍पादों का सुगम परिवहन सुनिश्चित करने के लिये अपनी बिक्री-पश्‍चात और मूल्‍यवर्द्धित सेवाओं के निम्‍नलिखित विस्‍तार की घोषणा की है:

· पहले शेड्यूल हो चुकीं फ्री सर्विसेस के लिये एक माह का विस्‍तार, क्‍योंकि भारत के कई राज्‍यों में प्रतिबंध लगे हुए हैं

· सभी वाणिज्यिक वाहनों के ग्राहकों के लिये वारंटी की अवधि में एक माह का विस्‍तार

· भारत के राज्‍यों में घोषित प्रतिबंधों के दौरान एक्‍सपायरी में के दायरे में आने वालों के लिये टाटा सुरक्षा एएमसी का विस्‍तार

· टाटा मोटर्स सुरक्षा के अंतर्गत सभी चालू अनुबंधों की वैधता में एक माह का विस्‍तार

· ग्राहकों द्वारा एएमसी सेवाएं लेने के लिये एक माह का विस्‍तार

· टाटा मोटर्स की हेल्‍पलाइन टाटा सपोर्ट- 1800 209 7979 ग्राहकों के लिये लगातार सक्रिय रही है, ताकि उनके वाणिज्यिक वाहनों के लिये जरूरत पड़ने पर बिक्री-पश्‍चात सहयोग प्रदान किया जा सके।

error: Content is protected !!