आकांक्षा सिंह ने जयपुर में एनजीओ के बच्चों की उपस्थिति में खोला कैफे

मनोरंजन की दुनिया में विभिन्न माध्यमों और भाषाओं के प्रोजेक्ट्स करने के बाद, अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने नयी उपस्थिति प्राप्त की है। उन्होंने जयपुर में एक कैफे खोलकर अपना ख्वाब पूरा किया है।

“कैफ़े का नाम हमने अटरिया रखा है । यह एक खूबसूरत जगह है और मुझे बहुत खुशी है कि मैं आखिरकार अपनी लंबे समय की इच्छा को पूरा कर सकी। मैं हमेशा से एक कैफे खोलना चाहती थी और जब मेरे बहनोई अभिषेक ने हाल ही में इसे एक साथ करने का सुझाव दिया, तो मैं तुरंत तैयार हो गई । हमने कैफ़े को खूबसूरती से बनाया है और इसमें बहुत जीवंत और शांतिपूर्ण माहौल है। यह दिन और रात दोनों वक़्त पर सुकून देती है, ”आकांक्षा कहती हैं।

कैफे का उद्घाटन जयपुर में 15 जुलाई को शहर के एक एनजीओ के कुछ बच्चों की उपस्थिति में किया गया। यह बताते हुए कि उन्होंने बच्चों को विशेष अतिथि के रूप में रखने का फैसला क्यों किया, आकांक्षा कहती हैं, “बच्चों के चेहरे पर ऐसी जीवंत मुस्कान देखने से बेहतर क्या हो सकता है! हमने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया और जब उन्होंने रिबन काटा तो हमें बहुत अच्छा लगा। हमने उनके साथ डांस किया और म्यूजिकल चेयर खेली। हमने उनके लिए एक विशेष मेनू की व्यवस्था की थी, जिसमें नूडल्स, पिज्जा और आइसक्रीम जैसी चीजें शामिल थीं, जिनका बच्चे आनंद लेते हैं। हमारे पास कैफे में एक झूला भी था और उन्होंने उस पर बहुत अच्छा समय बिताया। उन्होंने हीलियम के गुब्बारों को खुले में छोड़ने और उन्हें आसमान की ओर उड़ते हुए देखने का भी आनंद लिया।”

जबकि आकांक्षा काम के लिए यात्रा करती रहती है, वह संतुष्ट है कि कैफे की देखभाल के लिए उनका परिवार जयपुर में है। “यह जयपुर में इसे खोलने के मुख्य कारणों में से एक था। इसलिए जब भी काम से मुझे यात्रा करनी पड़ती है, तो मेरे पास कैफे की देखभाल करने के लिए लोग हैं,” वह कहती हैं।

error: Content is protected !!