हीरो मोटोकॉर्प ने ग्लैमर के जोरदार तड़के के साथ दूसरी तिमाही में प्रवेश किया

पेश की ग्लैमर ‘एक्सटेक’ मोटरसाइकिल

नई दिल्ली, 20 जुलाई, 2021- वित्तीय वर्ष 2022 की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) में एक मिलियन से अधिक मोटरसाइकिल और स्कूटर बेचने के बाद, हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल – ग्लैमर के ‘एक्सटेक’ अवतार के लॉन्च के साथ दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) की शुरुआत की है। .
आज के युवाओं की पसंद और प्राथमिकताओं का प्रतिनिधित्व करते हुए, ग्लैमर एक्सटेक स्टाइल, सुरक्षा और कनेक्टिविटी का एक संयोजन है। फर्स्ट-इन-सेगमेंट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नैविगेशन, इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर के साथ साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, बैंक एंगल सेंसर और एलईडी हेडलैंप जैसी खूबियों से लैस, यह मोटरसाइकिल अपने सेगमेंट में मौजूद बाकी सबकी तुलना में एक कदम आगे है।
देश में हीरो मोटोकॉर्प के कस्टमर टच पॉइंट पर आकर्षक नए रंग विकल्पों में उपलब्ध, ग्लैमर एक्सटेक की आकर्षक कीमत 78,900/- रुपये (ड्रम वैरिएंट) और 83,500/- रुपये (डिस्क वैरिएंट) है।
हीरो मोटोकॉर्प में स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, “नई ग्लैमर एक्सटेक सेगमेंट में एक ‘एक्स’ फैक्टर लाती है, जिसमें एलईडी हेडलैंप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए टर्न-बाय-टर्न नैविगेशन श्रेणी में प्रथम ख़ूबियाँ हैं। यह उन खूबियों का आदर्श संयोजन है जो युवाओं को आकर्षित करती हैं। ग्लैमर एक्सटेक ज्‍यादा सुलभ कीमतों में टेक्नोलॉजी, स्टाइल और सुरक्षा के लिए ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करता है।”
हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स और आफ्टरसेल्स के प्रमुख नवीन चौहान ने कहा, “2005 में अपने लॉन्‍च के बाद से, ग्लैमर एक ट्रेंड-सेटर रहा है। अपने एक्सटेक अवतार में भी, ग्लैमर कई नई विशेषताओं के साथ ब्रांड धरोहर पर निर्मित है जो 125 सीसी सेगमेंट को फिर से परिभाषित करेगा। हमें पूरा विश्वास है कि ग्लैमर एक्सटेक देश भर के युवाओं को पसंद आएगी।”

ग्लैमर एक्सटेक

कनेक्टिविटी
अपनी फंक्‍शनैलिटी और राइडिंग कम्फर्ट के साथ, ग्लैमर एक्सटेक सेगमेंट में पहला ‘इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग’, कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और गूगल मैप कनेक्टिविटी के साथ टर्न-बाय-टर्न नैविगेशन प्रदान करता है। हाई-लेवल क्लस्टर में गियर पोजीशन इंडिकेटर, इको मोड, टैकोमीटर और रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) की खूबियां हैं।

सुरक्षा
राइडर और पीछे बैठने वाले की अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए, मोटरसाइकिल में साइड-स्टैंड विज़ुअल इंडिकेशन और सेगमेंट में पहला ‘साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ’ है। ग्लैमर एक्सटेक में एक बैंक-एंगल-सेंसर भी है जो गिरने के दौरान इंजन को बंद कर देता है। रियर 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन, फ्रंट 240 एमएम डिस्क ब्रेक, पीछे का चौड़ा टायर और 180 एमएम की ग्राउंड क्लीयरेंस सड़क पर असली उपस्थिति के साथ विश्‍वसनीयता और पूरे दिन का राइडिंग कम्‍फर्ट प्रदान करती है।

स्टाइल
नई ग्लैमर एक्सटेक के एलईडी हेडलैंप और एच-सिग्नेचर पोजिशन लैंप, जो ब्राइटनेस के मामले में सर्वश्रेष्ठ है (34% अधिक हेडलाइट तीव्रता), आकांक्षी युवाओं के लिए स्टाइल के मामले मे इसे बेहतर बनाता है। नए मैट रंग के लिए 3डी ब्रांडिंग, रिम टेप और ब्लू एक्सेंट समूचे आकर्षण को और भी बढ़ाते हैं।

इंजन
नया ग्लैमर एक्सटेक एक्ससेंस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ 125cc BS-VI इंजन द्वारा संचालित है और यह 7% अधिक फ़्यूल एफ़िशिएंट है। इंजन 7500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी का पावर आउटपुट और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। ऑटो सेल टेक्नोलॉजी के साथ हीरो मोटोकॉर्प के क्रांतिकारी i3S (आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम)से सुसज्जित, ग्लैमर एक्सटेक प्रदर्शन और आराम के अपने ब्रांड वादे को पूरा करता है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!