इस हफ्ते क्या होने वाला है एनडीटीवी के शो पर ?

इस हफ्ते दर्शकों को एण्डटीवी के शोज पर सस्पेंस, ड्रामा और काॅमेडी का भरपूर आनंद मिलने वाला है। जहां एक ओर, वे ‘संतोषी माँ सुनाएं व्रत कथाएं’ के साथ सस्पेंस और ड्रामा का अनुभव करेंगे, वहीं दूसरी ओर ‘और भई क्या चल रहा है?’,’हप्पू की उलटन पलटन’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ में काॅमेडी का तड़का लगेगा । इन शोज के आगामी ट्रैक के बारे में और जानने के लिये आगे पढ़ेंः
हवेली में पानी की किल्लत
एण्डटीवी के शो ‘और भई क्या चल रहा है’? में हवेली में इस बार पानी की किल्लत हो गयी है। शांति (फरहाना फातिमा) और सकीना (आकाश शर्मा) दोनों ने मिश्रा (अंबरीश बॉबी) और मिर्जा (पवन सिंह) को इस मामले को जल्दी से सुलझाने की धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि यदि यह समस्या जल्दी नहीं सुलझी तो वे अपने-अपने मायके चली जायेंगी। अब देखना यह है कि मिश्रा और मिर्जा इस समस्या का समाधान कैसे करेंगे? एण्डटीवी के शो ‘और भई क्या चल रहा है?‘ में रमेश प्रसाद मिश्रा की भूमिका निभा रहे अंबरीश बॉबी कहते हैं, ”इस हफ्ते शो में हम आम लोगों की बेहद खास समस्या यानी कि पानी की किल्लत से रूबरू करायेंगे। दर्शक इससे खुद को आसानी से जोड़ कर देख पायेंगे। कहानी में बहुत सारे मजेदार उतार-चढ़ाव आने वाले हैं, जो निश्चित रूप से दर्शकों को खूब हंसायेगे। मिश्रा और मिर्जा इस समस्या का कोई न कोई हल ढूंढने की कोशिश करेंगे, ताकि अपनी पत्नियों को मायके जाने से रोक सकें। एक के बाद एक करके दूसरी समस्यायें खड़ी होती जायंेगी, पर क्या आखिर में वो पानी की किल्लत और बीवी की ज़िल्लत का कोई हल निकाल पायेंगे”।
कैसे बाल बाल बढ़ेगा हप्पू ?
एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’, में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को एक अनोखी समस्या का सामना करना पड़ता है और वह है बालों का झड़ना! इस पर एक और मुसीबत यह है कि उसकी पत्नी राजेश (कामना पाठक) गंजे आदमियों से नफरत करती है। अब हप्पू इस मुसीबत से कैसे बाहर निकलेगा? एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के योगेश त्रिपाठी उर्फ दरोगा हप्पू सिंह कहते हैं, ‘‘आज के दौर में गंजापन बहुत बड़ी समस्या बन गयी है और हम पुरुष बालों को हर हाल में झड़ने से रोकने की कोशिश करते हैं। शो में, हप्पू को अपने बाल खोने का डर सता रहा है। जब उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी राजेश को गंजे लोगों से नफरत है तो उसकी चिंता और बढ़ जाती है। हप्पू को इस चिंता से राहत दिलाने के लिये कमलेश उसे रोज जलेबी खिलाने के लिए ले जाता है। क्या वे बालों के झड़ने की इस समस्या का समाधान ढूंढ पाएंगे? यह जानने के लिये दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा।

क्या तिवारी जी भरेंगे झूठ की एक नयी उड़ान?
एण्डटीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’,में तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) अनीता भाबी (नेहा पेंडसे) के आगे शेखी बघारने के लिये एक झूठ की उड़ान भरने वाले हैं। लेकिन कहा गया है ना कि, एक झूठ को बचाने के लिये, कई और झूठ बोलने पड़ते हैं और इस शो में ऐसा ही कुछ हुआ है। इस ट्रैक के बारे में,एण्डटीवी के शो ‘भाबीजी घर पर है’ के मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश्व गौड़ कहते हैं,‘‘तिवारी जी ने अनीता भाबी को यह कहते सुन लिया था कि उन्हें पायलट अच्छे लगते हैं और वह उन्हें दिल से पसंद करती हैं। बस फिर क्या था तिवारी जी तो पायलट ही बन जाते हैं। क्या होगा जब तिवारी जी के पास उनकी तथाकथित मौजूदा एयरलाइन में नौकरी के लिये आवेदन आने लगेंगे। अब तिवारी जी का अगला कदम क्या होगा? क्या उनके झूठ पकड़े जायेंगे?”

स्वाति पर टूटा मुसीबत का पहाड़!
ऐसा लगता है एण्डटीवी के ‘संतोषी माँ सुनाएं व्रत कथाएं’ में स्वाति (तन्वी डोगरा) की मुश्किलें कब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। स्थिति बद से बदतर होती जा रही है, क्योंकि सैमी (अजीत पूनिया) यह साबित करने पर आमादा है कि स्वाति पागल हो गई है और वह उसे और इंद्रेश के अजन्मे बच्चे को नुकसान पहुंचा सकती है। इस बार स्वाति पर बच्चे के अपहरण का झूठा आरोप लगाया गया है। एण्डटीवी के ‘संतोषी माँ सुनाएं व्रत कथाए’ की तन्वी डोगरा उर्फ स्वाति कहती हैं, ‘‘मानव रूप में असुर कन्या महिषी ने स्वाति पर उसके बच्चे का अपहरण करने का आरोप लगाया है। सैमी स्थिति का फायदा उठाती है और लोगों को स्वाति के बच्चा चोर होने की बात कहकर उस पर पत्थर और टमाटर फेंकने के लिए उकसाती है। स्वाति ऐसा गिरा हुआ काम करने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकती है। पथराव के दौरान भी वह बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश करती है और इससे उसकी मासूमियत साबित होती है। स्वाति अपनी बेगुनाही कैसे साबित करेगी?”

देखिये, ‘संतोषी माँ सुनाएं व्रत कथाएं‘ रात 9 बजे, ‘और भई क्या चल रहा है?‘ रात 9.30 बजे, ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ रात 10 बजे और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ रात 10.30 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ एण्डटीवी पर

error: Content is protected !!