पवन सिंह की फिल्‍म ‘पवन पुत्र’ देखकर पटना के रवि राज ने जीता मोटर साइकिल

फिलमची भोजपुरी टीवी के वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर में फिल्‍म देखने के बाद एक सवाल का जवाब देने वाले सिपारा, पुनपुन (पटना) निवासी रवि राज ने मोटर साइकिल जीत लिया है। इसके बाद उन्‍हें आज पटना में एनआईटर मोड़ स्थित कृष्‍णा ऑटो के शो रूम से उन्‍हें मोटर साइकिल दी गई। भोजपुरी टेलीवीजन इतिहास में पहली बार फिल्‍म देखने के बदले किसी दर्शक को उपहार में मोटर साइकिल दिया गया है। इसके बाद रवि राज ने खुशी का इजहार किया।

रवि राज ने कहा कि फिलमची टीवी का मैं नियमित दर्शक हूं। हमेशा फिल्‍म मैं भोजपुरी के इसी चैनल पर देखता हूं। मैंने सोचा नहीं था कि मैं मोटर साइकिल का विनर बनूंगा। लेकिन मैं आज विनर हूं। इससे बेहद खुश हूं। रवि ने कहा कि फिलमची टीवी भोजपुरी का सबसे अलग और बेहतरीन टीवी चैनल है। इसलिए सबों से अपील करूंगा कि वे भी फिलमची टीवी देखें। यहां अच्‍छी और पारिवारिक फिल्‍मों का प्रसारण होता है। वहीं, रवि को मोटर साइकिल देते हुए कृष्‍णा ऑटो शो रूम के ऑनर ने कहा कि रवि को यह मोटर साइकिल सौंप कर अच्‍छा लगा रहा है। फिलमची टीवी का आभार व्‍यक्‍त करता हूं कि उन्‍होंने इसके लिए मेरे शो रूम को चुना।

आपको बता दें कि दुनियाभर में रिकॉर्ड मशीन के नाम से मशहूर हो चुके भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह की सुपर हिट फिल्‍म ‘पवन पुत्र’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर फिलमची भोजपुरी टीवी पर 28 अगस्त को हुआ था। इसमें दर्शकों को फ़िल्म से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब देना था। जिसके बाद सही जवाब देने वाले किसी एक भाग्यशाली विजेता को एक शानदार मोटरसाइकिल दिया जाना था। ये विजेता बने रवि राज और आज उन्‍हें ये मोटर साइकिल सौंपा गया।

error: Content is protected !!