हीरो मोटोकॉर्प ने अपने स्कूटर पोर्टफोलियो का दायरा और बढ़ाया

इस फेस्टिव सीजन में उपभोक्ताओं को स्‍कूटर के ज्‍यादा विकल्प देते हुए न्यू कनेक्टेड प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक को लॉन्च किया

नई दिल्ली, अक्टूबर 2021 : स्कूटर सेगमेंट में अपनी आक्रामक विकास रणनीति के अनुरूप, दुनिया के सबसे बड़े मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने आज नया प्‍लेज़र+ ‘एक्‍सटेक’ स्कूटर लॉन्च किया।
प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक स्कूटर प्रतिष्ठित प्‍लेज़र ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता में और अधिक आकर्षण जोड़ता है। 110 सीसी के सेगमेंट में नए एलईडी प्रोजेक्टर हेड लैंप का फीचर पहली बार दिया गया है। इससे जहां स्कूटर के मॉडल की खूबसूरती बढ़ी है, वहीं स्कूटर पर मन को लुभाने वाला येलो रंग का पेंट स्कूटर में नया आकर्षण जोड़ता है।
स्कूटर में कई तकनीकी फीचर्स को शामिल किया गया है। इसमें हीरो की क्रांतिकारी i3S टेक्नोलॉजी (आइडल-स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम) के साथ डिजिटल एनालॉग, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, मेटल फ्रंट फेंडर जैसे फीचर दिए गए हैं। इनकी मदद से राइडर किसी भी हालत में पूरे आत्मविश्वास और परफेक्ट अंदाज में ड्राइविंग कर सकता है।
हीरो प्‍लेज़र + 110 देश भर में हीरो मोटोकॉर्प के सभी डीलरों के पास उपलब्ध होगी। जहां एलएक्स वैरिएंट में स्कूटर के दाम 61,900* रुपये की कीमत से शुरू होंगे। वहीं प्‍लेज़र + 110 एक्‍सटेक के दाम 69,500* रुपये (एक्सशोरूम-दिल्ली) से शुरू होंगे।
हीरो मोटोकॉर्प में हेड ऑफ स्‍ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रॉडक्ट प्लानिंग मालो ली मेसन ने बताया, “प्‍लेज़र+ 110 एक ट्रेंडसेटर स्कूटर है। यह बहुत तेजी से देश का सबसे सराहनीय और लोकप्रिय स्कूटरों में एक बनता जा हा है। एक्‍सटेक मॉडल प्लैटिनम एडिशन से प्रेरित होकर सुरुचिपूर्ण तत्वों से लैस है। फ्रंट मेटल फेंडर की वजह से इसमें ज्यादा स्थायित्व है। इसमें एक ब्रांडेड सीट रेस्ट दिया गया है, जिससे राइडर और पीछे बैठने वाली सवारी की सुविधा में इजाफा होता है। इसमें कई तकनीकी फीचर्स, जैसे प्रोजेक्टर एलईडी हेड लैंप, और ब्लूटूथ कनेक्टिवटी के साथ ईंधन की ज्यादा बचत के लिए इसमें हीरो द्वारा पेटेंट कराई गई i3S टेक्नोलॉजी को शामिल किया गया है। प्‍लेज़र + 110 अब और भी ज्यादा लोगों की पसंद बन गया है।
हीरो मोटोकॉर्प में सेल्स और ऑफ्टर सेल्स विभाग के प्रमुख नवीन चौहान ने बताया, “नए प्रतिष्ठित प्लेज़र ब्रांड का उपभोक्ताओं के साथ मजबूत कनेक्शन जुड़ गया है। सेगमेंट में कई फीचर्स पहली बार दिए जा रहे है। नया प्‍लेज़र+ ‘एक्‍सटेक’ जहां हमारे स्कूटर के पोर्टफोलियो को मजबूत बनाएगा, वहीं यह इस फेस्टिव सीजन में युवाओं की जिंदगी में खुशियां लेकर आएगा।”

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!