बियॉन्डलाइफ डॉट क्लब ने शानदार लूट बॉक्स के साथ अमिताभ बच्चन के एनएफटी कलेक्शन के लिए ऑफिशियल ड्रॉप पेश किया

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर, 2021- अमिताभ बच्चन के सीमित संस्करण एनएफटी कलेक्शन को लांच करने की हाल ही में उनकी घोषणा को आगे बढ़ाते हुए बियॉन्डलाइफ डॉट क्लब ने बॉलीवुड के दिग्गज के आगामी एनएफटी ड्रॉप के साथ जुड़े सभी लेनदेन को क्रियान्वित करने के लिए आधिकारिक ड्रॉप को लागू किया है। जल्द ही इस नीलामी को लाइव किया जाएगा और इसमें कई एनएफटी शामिल होंगे जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह के तौर पर अमिताभ बच्चन की यात्रा के सबसे अहम क्षण भी होंगे। यह एनएफटी कलेक्शन गार्जियन लिंक की एंट रिप एनएफटी टेक्नोलॉजी पर आधारित अब तक का पहला कलेक्शन होगा जिसकी नकल करना असंभव होगा और इससे इसके स्वामी का विशेषाधिकार सुरक्षित रहेगा।
लोगों को सहज और निर्बाध अनुभव हो, यह सुनिश्चित करने के लिए बियॉन्डलाइफ डॉट क्लब ने एक उन्नत ड्रॉप वॉलेट विकसित किया है जो डेबिट कार्ड से लेकर क्रिप्टो तक से विभिन्न रूपों में डिजिटल लेनदेन को सुगम बनाता है जिससे टेक सैवी और गैर क्रिप्टो यूजर्स दोनों के लिए ही यह नीलामी आसानी से पहुंच में होगी। यह प्लेटफॉर्म मिंटिंग प्रोसेस के लिए एथेरियम और मैटिक नेटवर्क दोनों को सपोर्ट करता है और ऐसे ब्रांडेड और क्यूरेटेड मार्केटप्लेस उपलब्ध कराता है जो थर्ड पार्टी एनएफटी नीलामी स्थलों के लिए एवं कलाकारों, सेलेब्रिटीज, एथलीट्स के लिए सुगम हो।
यहां लांच एनएफटी कलेक्शन अनूठी एवं दुर्लभ प्रकृति का है। इसमें श्री बच्चन की खुद की आवाज में रिकॉर्ड की गई मधुशाला, अमितजी द्वारा हस्ताक्षर किए गए विंटेज हैंड पेंटेड दुलर्भ पोस्टर और डिजिटल रूप में हस्ताक्षर वाले पोस्टर शामिल हैं। इस नीलामी की सबसे खास चीजों में इसका लूट बॉक्स है जिसे इस तरह से डिजाइन किया गया है जहां 10 डॉलर के लूट बॉक्स के प्रत्येक खरीदार को ना केवल दुर्लभ एनएफटी मिलता है, बल्कि उसे दुर्लभ विंटेज पोस्टर, अमिताभ की दुर्लभ कलाकृति और डिजिटल पोस्टर पर दावा करने का मौका मिलता है। ये सभी लूट बॉक्स में शामिल हैं।
रिति ग्रुप के चेयरमैन एवं बियॉन्डलाइफ डॉट क्लब के सह संस्थापक अरूण पांडेय ने कहा, इस साल का सबसे प्रतीक्षित एनएफटी ड्रॉप जल्द ही लाइव होगा और यह ड्रॉप वॉलेट एक बार आपके द्वारा इसमें मूल्यवर्धन करते ही आपकी पहुंच में आ जाएगा। इसलिए हमारे इस प्रयास में शामिल होइये और अमित जी के महत्व, ऐतिहासिक और उनके लिए अमूल्य चीजों को अपनाने के लिए तैयार हो जाइये। यहां यूजर्स के लिए कुछ ऐसी चीजों का हिस्सा बनने का मौका है जो भारत के एनएफटी के क्षेत्र में क्रांति लाएगी और आप इन असाधारण चीजों के मालिक बनकर इतिहास का हिस्सा बनें।
रिति एंटरटेनमेंट के सह संस्थापक और गार्जियनलिंक डॉट आईओ के चेयरमैन केयुर पटेल ने कहा, भारत के एनएफटी के आदान प्रदान ने पिछले कुछ महीनों में तेज गति पकड़ी है जिसकी वजह अमित जी जैसी सेलिब्रिटीज के इस क्षेत्र में उतरना है, लेकिन इस क्षेत्र की डिजिटल प्रकृति और हैकिंग एवं धोखाधड़ी की बढ़ती घटनाओं के चलते लोगों में अब भी इसको लेकर उत्सुकता है। यही वजह है कि हमारे प्लेटफॉर्म ने ड्रॉप वॉलेट और एंटी रिप टेक्नोलॉजी को आत्मसात कर इसे दूसरों से अलग बना दिया है। हमारी रीयल टाइम सुरक्षित एवं अनूठी टेक्नोलॉजी वाले प्लेटफॉर्म के साथ हम ना केवल एक सुगम अनुभव उपलब्ध कराने को प्रयासरत हैं, बल्कि हम लेनदेन के हर कदम पर सुरक्षा भी सुनिश्चित करते हैं।

error: Content is protected !!