शादीशुदा लोगों को सावधान करने वाली है प्रकाश जैश की शार्ट फ़िल्म ‘लुटेरे गैंग’

आये दिन हमारे समाज के बीच से लोगों के ठगे जाने की घटना सामने आती रहती हैं, तो कभी कभी लोग अपनी शादीशुदा जिंदगी में पत्नी के भरोसे को तोड़ने के बदले लुटेरों के शिकार भी बन जाते हैं। एक ऐसी ही संवेदनशील घटना पर मशहूर कॉमेडियन प्रकाश जैश भोजपुरी में शार्ट फिल्म ‘लुटेरे गैंग’ लेकर आये हैं, जो 15 मिनट 11 सेकेंड की फ़िल्म है। दरअसल इस फ़िल्म का प्रजेंटेशन कॉमेडी कंटेंट के रुप मे है, जो दर्शकों को पसंद भी आ रही है और मेकर्स ने इस फ़िल्म के जरिये जो संदेश देना चाहा है, वे उसमें भी सफल रहे हैं।

लिंक : https://youtu.be/E842TdxUA2o

प्रकाश जैश और नेहा सिद्दीकी स्टारर यह शार्ट फ़िल्म सामाजिक सरोकारों व परम्पराओं को बढ़ावा देने वाली मशहूर म्यूजिक कम्पनी विजय लष्मी भोजपुरी से रिलीज किया गया है। इसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसमें सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किए हैं। वहीं, फ़िल्म को लेकर प्रकाश जैश बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा को शार्ट फ़िल्म के लिए इससे अच्छी कहानी और क्या होती। हम मनोरंजन के साथ एक संदेश भी समाज में दे रहे हैं। इस फ़िल्म में काम करना बेहतरीन अनुभव वाला रहा। उम्मीद है दर्शक इसे और प्यार करेंगे और हमारी फ़िल्म से सीख भी लेंगे और लुटेरों से सावधान भी रहेंगे।

आपको बता दें कि शार्ट फ़िल्म लुटेरे गैंग में प्रकाश जैश और नेहा सिद्दीकी के साथ निशा तिवारी, रवि कुमार, घनश्याम शर्मा और सुमित सिंह हैं। फ़िल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग हैं, जबकि पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। असिस्टेंट डाइरेक्टर अमृत कुमार हैं। डीओपी विजय कुमार हैं।

error: Content is protected !!