नितिन चंद्रा की फिल्म जैक्सन हॉल्ट के सेट पर पहुंचे एडीजी एनसीसी मेजर जनरल एम इंद्रबलन

कहा – उद्यमिता और स्वरोजगार का अवसर प्रदान करने वाले नितिन चंद्रा से प्रेरणा लें युवा
राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म निर्देशक नितिन चंद्रा की मैथिली भाषा की फिल्म की शूटिंग जैक्सन हॉल्ट की शूटिंग इन दिनों मधुबनी में जोर शोर से चल रही है, जहाँ एनसीसी, बिहार झारखंड के एडीजी मेजर जनरल एम इंद्रबलन एनसीसी कैडेटों के साथ पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने निर्देशक नितिन चंद्रा की सोच और उनके कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि वे विभिन्न एनसीसी कार्यक्रमों के माध्यम से एनसीसी कैडेटों को बिहार की कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित करते रहे हैं.
एडीजी ने कहा कि बिहार को बिहार और उसकी समृद्ध विरासत को दुनिया के सामने दिखाने और नौकरी चाहने वालों के बजाय नौकरी देने वाले पैदा करने के लिए और अधिक नितिन चंद्रा की जरूरत है. उनकी यह सोच फिल्म निर्माण और ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए डिजिटल प्रौद्योगिकी के उपयोग के माध्यम से उद्यमिता और स्वरोजगार का अवसर प्रदान करती है, जिससे आज के युवाओं को प्रेरणा लेने की जरूरत है. उन्हें बिहार की भाषाओं के लिए नितिन चंद्र की दृष्टि पर गर्व है और वे विश्व स्तर पर इसके महत्व की वकालत करते हैं और समझते हैं.
वहीं, इस मौके पर नितिन चंद्रा ने सेट पर आने और जागरूकता फैलाने के लिए एडीजी एनसीसी मेजर जनरल एम इंद्रबलन को धन्यवाद दिया.

error: Content is protected !!