सेना, बॉलीवुड नहीं मनाएंगे नए साल का जश्न

दिल्ली गैंगरेप की शिकार युवती की मृत्यु के बाद पूरे भारत में उसकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं की जा रही हैं। वहीं इसके चलते कई जगहों पर बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज समेत भारतीय सेना और कांग्रेस ने नए वर्ष के आगमन को लेकर की जाने वाली पार्टी को भी रद कर दिया है। भारतीय सेना ने भी नए वर्ष के आगमन को लेकर की जाने वाली पार्टी रद कर दी है।

नव वर्ष के उपलक्ष्य में मनाई जाने वाली पार्टी को लेकर भारतीय सेना की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं कि इसके अंतर्गत कहीं भी कोई पार्टी आयोजित नहीं की जाएगी। सेनाध्यक्ष जनरल बिक्रम सिंह और उनकी पत्नी इस दौरान एक जनवरी को सैन्य अस्पताल में मरीजों को देखने जाएंगे और उन्हें मिठाई वितरित करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी कहा है कि दिल्ली गैंगरेप की शिकार युवती को श्रद्धांजलि देने के तौर पर किसी भी पार्टी का आयोजन नहीं करेगी। बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने भी इस बार न्यू ईयर पार्टी मनाने से मना कर दिया है। इसमें अमिताभ बच्चन का परिवार, कपूर फैमिली, धर्मेद्र और जावेद अख्तर का परिवार, भट्ट परिवार, नसीरुद्दीन शाह, अलीशा चिनाए शामिल हैं। इन सभी ने एक सुर में गैंगरेप की शिकार युवती की मौत पर संवेदना प्रकट करते हुए न्य ईयर पार्टी मनाने से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि जया बच्चन इस घटना की शिकार युवती की मौत पर काफी भावुक हो गई थीं। उन्होंने इस घटना के लिए माफी तक मांगी थी। इस घटना से पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ है। सभी तरफ से आरोपियों को तुरंत फांसी दिए जाने की मांग उठ रही है। तीन जनवरी को दिल्ली गैंगरेप मामले में पुलिस जहां चार्जशीट फाइल करेगी वहीं कई संगठनों ने इस दिन भारत बंद का भी आह्वान किया है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!