रेप की शिकार युवती ने दिया बच्चे को जन्म

मुंबई के केईएम अस्पताल में भर्ती सामूहिक बलात्कार की शिकार उन्नीस वर्षीय युवती ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे के पिता के बारे में पूछ जाने पर युवती की मां ने डॉक्टरों को बताया कि अप्रैल में कार में सवार तीन अज्ञात लोगों ने उसकी बेटी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया था।

पीड़िता अस्पताल के पोस्ट ऑपरेशन वार्ड (पीओडब्ल्यू) में भर्ती है। उसकी मां ने घटना के बारे में और कोई बात करने से इन्कार कर दिया है। इस सिलसिले में भोईवाड़ा थाने में शनिवार को अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था, जिसे अब ठाणे क्षेत्र के विट्ठलवाड़ी थाने स्थानांतरित कर दिया गया है क्योंकि उसी क्षेत्र में यह घटना घटी थी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक युवती रात में अस्पताल में भर्ती अपने पिता का खाना लेकर जा रही थी, तभी विट्ठलवाड़ी स्थित काली माता मंदिर के पास से उसका अपहरण कर लिया गया। तीन अज्ञात लोगों ने अचानक उसे किसी नशीली दवा का इंजेक्शन लगा दिया और चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के परिवार ने तब डर से शिकायत दर्ज नहीं कराई।

बच्चे के जन्म के बाद डॉक्टरों ने उसके पिता के बारे में पूछा तो उसने बलात्कार की बात स्वीकार की। जब उसके रिश्तेदारों से बात करने की कोशिश की तो अस्पताल के कर्मचारियों ने यह कहते हुए उनसे मिलने देने से इन्कार कर दिया कि उसके परिवार का कोई सदस्य किसी से मिलना नहीं चाहता है।

(मिड डे)

Leave a Comment

error: Content is protected !!