मनोरंजन का नया मंच है सोशल मीडिया, जिसकी जरूरत हम सबको : के के गोस्वामी

सोशल मीडिया मनोरंजन की दुनिया में एक ऐसा मंच है, जिसकी जरूरत आज हर किसी को है। इसका मुख्य कारण प्रौद्योगिकी का आगमन है, जिसने पिछले कुछ वर्षों में लगभग हर उद्योग को नई दिशा दी है, जिसमें सोशल मीडिया बड़ा कारक बन कर सामने आया है। ये कहना है अभिनेता और कलाकार के रूप में कृष्णकांत उर्फ के के गोस्वामी का, जिन्होंने पहले टीवी व फिल्मों में शानदार उपलब्धि हासिल की और अब सोशल मीडिया में भी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। तभी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी रीलों और हास्य सामग्री से अद्भुत उपलब्धि हासिल कर रहे हैं।

बिहार के मुजफ्फरपुर से आने वाले के के गोस्वामी को मनोरंजन उद्योग में सर्वश्रेष्ठ चरित्र कलाकारों में से एक के रूप में जाना जाता है। उनके दो दशक से अधिक लंबे करियर ने उन्हें कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन उन्होंने उन सभी का सामना किया। लोकप्रिय शो विक्राल गबराल के लिए एक लोकप्रिय चरित्र “गबरू” और एक बौने अभिनेता की भूमिका निभाने के बाद उन्होंने कई अन्य भूमिकाएँ निभाईं। शक्तिमान में खली/बाली, जूनियर-जी में बोनापार्ट, शाका लाका बूम बूम में क्रिस्टल, मजूबा का अजूबा में बगदाम बूटा, Ssshhhh… कोई है और सीक्वल Ssshhhh… फिर कोई है, पप्पू महाराज में उनके करियर में आशाजनक भूमिकाएँ हैं। गुटूर गु, और कई अन्य शो और फिल्मों में कई अन्य भूमिकाएँ।

आज, के के गोस्वामी ने YouTube और इंस्टाग्राम पर अपनी रीलों और हास्य सामग्री के साथ सोशल मीडिया के दृश्य को बेहतर तरीके से बाधित कर दिया है, जिससे उन्हें और भी अधिक प्रशंसक और अनुयायी मिले हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे सोशल मीडिया एक नया मनोरंजन मंच बन गया है जिसकी दर्शकों को आज जरूरत है, जिसने प्रभावशाली और रचनाकारों के रूप में कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों को जन्म दिया है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जिसका लोगों को आज के समय और उम्र में अधिकतम लाभ उठाना चाहिए। क्योंकि इस तरह से निर्माता दुनिया भर में अधिकतम लोगों तक पहुंच सकते हैं और अपने काम के माध्यम से उनकी सेवा कर सकते हैं। के के गोस्वामी का यूट्यूब चैनल तेजी से बढ़ रहा है, और उन्हें इंस्टाग्राम (@kkgoswamiofficial) पर भी फॉलोअर्स का बड़ा प्यार मिल रहा है।

error: Content is protected !!