मां दुर्गा की भक्ति में डूबे पवन सिंह का गाना ‘सातो बहिनिया अईल’ हुआ ट्रेंड, अब तक डेढ़ मिलियन व्यूज मिले

आज से शारदीय नवरात्र शुरू हो चुका है। इस मौके पर भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह ने माँ दुर्गा की स्तुति में गाना ‘सातो बहिनिया अईल’ लेकर आये हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। और अभी यह गाना यूट्यूब पर नंबर 4 पर ट्रेंड भी कर रहा है। यह गाना वेब म्यूजिक से रिलीज हुआ है। गाने को रिलीज हुई अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। और यह गाना जगह – जगह पर मंदिर और पूजा पंडालों में बजने लगा है। इस गाने को माता के भक्तों के बीच खूब सुना जा रहा है।

लिंक : https://youtu.be/1Z0wxJ8rwPk
गाना ‘सातो बहिनिया अईल’ में पवन सिंह मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस देवी पचरा गीत में पवन सिंह ने माता जी के रूप श्रृंगार का वर्णन अपनी मधुर वाणी में किया है, जो कि सुनने में श्रोताओं को बहुत पसंद आ रहा है और कानों को बड़ा प्रिय लग रहा है। पवन सिंह ने कहा कि शक्तिस्वरूपा मां जगदम्बा सबों का कल्याण करें। हम अपने इस गाने को माता रानी के चरणों में समर्पित करते हैं और उनके भक्तों से आग्रह है कि वे हमेशा अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें।
पावर स्टार पवन सिंह का नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी पचरा गीत ‘सातो बहिनिया अइली’ को खूब लाइक और व्यूज मिल रहे हैं। इस गाने का वीडियो बहुत शानदार शूट किया गया है। यह देवी गीत इंटरनेट पर छा गया है। इस गाने के पीआरओ हैं रंजन सिन्हा। गीत को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, संगीत दिया है छोटू रावत ने। वीडियो निर्देशक पवन पाल, संपादक अंगद पाल, कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन हैं।

error: Content is protected !!