अभी तक नहीं हो सका है लैला खान का अंतिम संस्कार

मुंबई पुलिस द्वारा छह माह पहले तलाश किए गए लैला खान और चार अन्य सदस्यों के कंकालों का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं किया जा सका है। लैला के पिता का कहना है कि वह लैला समेत अन्य परिवार के सदस्यों का अंतिम संस्कार करने के लिए पिछले पांच माह से पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। गौरतलब है कि जुलाई में लैला समेत उनके परिवार के अन्य सदस्यों के कंकाल को उनके इगतपुरी स्थित फार्म हाउस के नजदीक से खोजकर निकाला गया था।

लैला के पिता नादिर शाह का कहना है कि वह परिवार के सदस्यों का अंतिम संस्कार करने के बारे में कई बार पुलिस से बात कर चुके हैं लेकिन वह हर बार झूठे वादे कर देते हैं। गौरतलब है कि लैला, उसकी मां सलीना और इमरान, जारा और अजमीना की सलीना के तीसरे पति परवेज टाक ने हत्या कर शवों को उसके फार्म हाउस के नजदीक गाड़ दिया था। पुलिस से हुई कड़ी पूछताछ में उसने अपने अपराध को स्वीकार किया और उसकी निशानदेही पर ही कंकालों को जमीन से निकाला गया था। कंकालों के पास से कुछ जेवर भी मिले थे। टाक को पिछले वर्ष जम्मू कश्मीर में गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले में पुलिस को अभी तक शाकिर हुसैन और वानी की तलाश है। इन दोंनो पर हत्या में शामिल होने का आरोप है। नादिर ने कहा है कि वह कई बार परिवार के सदस्यों का अंतिम संस्कार करने के लिए पुलिस को पत्र लिख चुके हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। वहीं पुलिस ने नादिर के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें कुछ वक्त पहले ही कंकालों की डीएनए रिपोर्ट मिली है और इस मामले में अधिकारी स्तर पर विचार विमर्श किया जा रहा है।

error: Content is protected !!