टीचर ने ही लूट ली 10वीं की छात्रा की इज्जत

गांव गौंछी के सरकारी स्कूल के कंप्यूटर टीचर ने दसवीं की छात्र के साथ दुष्कर्म किया। वह छात्रा को स्कूल में कार्यक्रम का बहाना बनाकर घर से ले गया था। आरोपी रिश्ते में पीड़िता का चाचा लगता है।

उसने अपनी मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में वारदात को अंजाम दिया। छात्रा ने परिजन को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

छात्रा का 30 साल का चाचा उसी स्कूल में कंप्यूटर टीचर है। उसकी मोबाइल रिपेयरिंग की भी दुकान है। 4 जनवरी को छात्रा घर पर अकेली थी। चाचा उसके घर पहुंचा और उससे स्कूल के कार्यक्रम में चलने को कहा। छात्रा उसके साथ स्कूल के लिए घर से निकल पड़ी।

आरोप है कि चाचा उसे स्कूल केबजाए गौंछी के पास ही अपनी मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर ले गया। वहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद आरोपी ने छात्रा को किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चुप करा दिया। पीड़ित छात्रा ने 6 जनवरी को परिजन को आपबीती सुनाई। परिवार के लोग छात्रा को लेकर थाना मुजेसर पहुंचे। छात्रा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

error: Content is protected !!