वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 30 सितंबर को भोजपुरी सिनेमा पर देखिए यश कुमार की फिल्म “एक था जोकर”

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सबों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाली यूनिक फिल्मों की पहचान रखने वाले अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म “एक था जोकर” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 30 सितंबर 2023 को होने वाला है। यह जानकारी फिल्म के निर्माता यश कुमार एंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा की ओर से दी गई। उन्होंने बताया कि दर्शकों के डिमांड पर इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 30 सितंबर को “भोजपुरी सिनेमा” पर संध्या 7 बजे से किया जाएगा। इस फिल्म को दर्शक वापस से रविवार को सुबह 10 बजे से देख सकेंगे। फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। यश कुमार ने खास तौर पर इस फिल्म के लिए दर्शकों से अपील की है और कहा है कि अभी से वे अपना टाइम सुरक्षित कर लें। यह एक खूबसूरत और मनोरंजक फिल्म देखने का सुनहरा मौका है।
आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचा दी थी, जिसके बाद से लगातार इस फिल्म को रिलीज करने की बात चल रही थी। अब फायनली यह फिल्म सीधे दर्शकों के घरों तक भोजपुरी सिनेमा के माध्यम से पहुँचने को तैयार है, जिसको लेकर यश कुमार ने कहा कि हमारा मकसद मूलतः फिल्म को दर्शकों के बीच ले जाना है। टीवी भी उसका एक सशक्त माध्यम है। इसलिए हम अपनी फिल्म को टीवी पर रिलीज कर रहे हैं। फिल्म “एक था जोकर” के निर्माता यश कुमार एंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा हैं, जबकि निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। इन्होंने कथ्य प्रधान के अच्छी फिल्म बनाई है, जो आपको ट्रेलर देख कर भी महसूस होगा।
विदित हो कि यश कुमार एंटरटेनमेट प्रस्तुत फिल्म “एक था जोकर” में यश कुमार और स्मृति सिन्हा के साथ विनोद मिश्रा, अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के संगीतकार साजन मिश्रा और गीतकार राजेश मिश्रा, शेखर मधुर व धरम हिंदुस्तानी हैं। कहानी यश कुमार और पटकथा एवं संवाद एस. के. चौहान का है। कैमरामैन जहांगीर सैय्यद और संकलन गुर्जंट सिंह का है। एक्शन प्रदीप खड़का, नृत्य प्रवीण शेलार और कला अवधेश राय का है। पीआरओ रंजन सिन्हा, प्रोमो एडिटर एम. फैज़ल रियाज़, कार्यकारी निर्माता शैलेन्द्र सिंह, डिज़ाइन नर्सू, पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस स्टूडियो (विजय-दिनेश) हैं।

error: Content is protected !!