टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया ‘कस्टमर केयर महोत्सव’, वाणिज्यिक वाहनों के ग्राहकों के लिए एक विशिष्ट संपर्क कार्यक्रम

मुंबई, जनवरी, 2024 : भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन विनिर्माता, टाटा मोटर्स ने अपने ‘कस्टमर केयर महोत्सव’ की घोषणा की है। यह महोत्सव वाणिज्यिक वाहन के ग्राहकों के लिए एक व्यापक ग्राहक संपर्क कार्यक्रम है। 14 जनवरी से लेकर 30 मार्च, 2024 तक पूरे देश में टाटा मोटर्स के सभी प्राधिकृत सेवा केन्द्रों में इसका आयोजन किया जाएगा। कस्टमर केयर महोत्सव फ्लीट ओनर्स और ट्रक ड्राइवरों की ज़रूरतों और उभरती प्रवृत्तियों को समझने के लिए उनके साथ बातचीत के लिए एक आदर्श मंच का काम करेगा। इसमें ग्राहकों को प्रशिक्षित तकनीशियनों द्वारा कुशल वाहन जाँच, टाटा के असली पार्ट्स की चुनिन्दा रेंज पर आकर्षक छूट, और मूल्य-वर्द्धित सेवायें जैसे कि एनुअल मेंटेनेंस कॉन्ट्रैक्ट (एएमसी), फ्लीट मैनेजमेंट सॉलूशंस (एफएमएस) और फ्लीट एज आदि की सुलभता जैसे ढेरों लाभ भी मिलेंगे। ड्राइवरों को सुरक्षित और ईंधन बचाने वाली ड्राइविंग पद्धतियों पर व्यापक प्रशिक्षण, स्वास्‍थ्‍य की जाँच स्वास्थ्य किट्स और सम्पूर्ण सेवा 2.0 पहल के तहत उनके लिए ख़ास तौर से बने मूल्य प्रस्ताव का लाभ प्राप्त होगा।
इस विशिष्ट कार्यक्रम के विषय में टाटा मोटर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री गिरीश वाघ ने कहा कि, “टाटा मोटर्स में हमारे व्यवसाय के एक-एक पहलू में ग्राहक-केन्द्रीयता शामिल है। हमारे प्रस्तावों और सेवाओं को ग्राहकों के फीडबैक के कठिन चक्र से गुजारा जाता है और हमारे ग्राहकों के लिए मन की पूरी शान्ति सुनिश्चित की जाती है। यह महोत्सव हमारी समृद्ध और अलग-अलग सेवा प्रस्तावों को दर्शाने, वाहन और ड्राइवर की तंदुरुस्ती की उचित जाँच करने के साथ ग्राहकों और अन्य हितधारकों के साथ हमारे सम्बन्ध मजबूत बनाने के लिए अभिकल्पित किया गया है। सम्पूर्ण देश में विस्तारित यह महोत्सव सभी कमर्शियल व्हीकल वर्कशॉप में मनाया जाएगा और हमारी प्रत्येक प्रोडक्ट लाइन – ट्रक, बस और वैन इसमें शामिल होंगे। हम इस महोत्सव को अपने ग्राहकों के लिए लाभकारी और मूल्य वर्द्धित बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम सभी ग्राहकों और ड्राइवरों को इस महोत्सव में सक्रिय रूप से भाग लेने और टाटा मोटर्स के सावधानीपूर्वक बनाए गए उत्पादों की व्यापक रेंज का व्यक्तिगत रूप से अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हैं।”
श्रेणी में अग्रणी वाहनों के साथ कंपनी वाहन के पूरी जीवनकाल में परेशानी-मुक्‍त देखभाल के लिए मूल्य-वर्द्धित सेवायें भी प्रदान करेगी। टाटा मोटर के सम्पूर्ण सेवा 2.0 प्रस्ताव एक व्यापक केयर पैकेज है जो वाहन की खरीदारी के साथ आरम्भ हो जाता है और वाहन की पूरे जीवनचक्र के दौरान परिचालन के सभी पहलुओं पर सहायता प्रदान करता है। इस समाधान में ब्रेकडाउन सहायता, गारंटीड टर्नअराउंड टाइम, एनुअल मेंटेनेंस कॉन्ट्रैक्ट्स (एएमसी), असली स्पेयर पार्ट्स की सुविधाजनक सुलभता और उद्योग में अग्रणी अतिरिक्त सेवाएं शामिल हैं। टाटा मोटर्स फ्लीट एज भी प्रदान करती है, जो डेटा एनालिटिक्स द्वारा संचालित एक संयोजित वाहन प्लैटफॉर्म है। वाहनों से अलग, कंपनी हर चरण में व्यवसाय को ताकत प्रदान करते हुए लगातार सपोर्ट और सुविधा देती है।

error: Content is protected !!