सैमसंग ने अपना पहला एंटरप्राइज एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन गैलेक्सी एक्‍सकवर7 लॉन्च किया

गुरुग्राम, फरवरी, 2024 – भारत के सबसे बड़े उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज अपने पहले एंटरप्राइज केंद्रित स्मार्टफोन – गैलेक्सी एक्‍सकवर7 को लॉन्च किया। यह एक जबरदस्त और मजबूत डिवाइस है, जो असाधारण इस्तेमाल योग्य क्षमता से लैस है। बेहद प्रतिकूल स्थितियों में काम करने के लिहाज से इंजीनियर किए गए गैलेक्सी एक्‍सकवर7 का उद्देश्य पेशेवरों के जीवन को आसान बनाना, तेज कनेक्टिविटी, व काम करने की निरंतरता देना और बाहरी कारकों की वजह से पैदा होने वाली रुकावटों के जोखिम को कम करना है, ताकि वे तेज गति और स्मार्ट तरीके से काम कर सकें।
गैलेक्सी एक्‍सकवर7 5G कनेक्टिविटी, अपग्रे़डेड मोबाइल प्रोसेसर परफॉर्मेंस और बढ़ी हुई मेमोरी के साथ मजबूत मोबिलिटी प्रदान करेगा। साथ ही गैलेक्सी एक्‍सकवर7 सिंगल और मल्टीपल बारकोड/क्यूआर कोड स्कैनिंग और विस्तारित डिस्प्ले आकार और रिजॉल्यूशन के लिए ऑप्टिमाइज्ड नए शक्तिशाली रियर कैमरे के साथ आता है, जो यूजर्स को विभिन्न सेटिंग्स में काम करने की क्षमता प्रदान करता है। किसी भी सेटिंग में सुविधाजनक रिचार्जिंग के लिए आसान पीओजीओ चार्जिंग पिन, और दस्ताने पहनकर इस्तेमाल किए जाने की क्षमता से युक्त टच सेंसेटिविटी गैलेक्सी एक्‍सकवर7 को एक विश्वसनीय और उपयोग में आसान डिवाइस बनाती है।
अपनी ड्यूरैबिलिटी और अत्याधुनिक विशेषताओं के लिए मशहूर, गैलेक्सी एक्सकवर7 निरंतरता और बढ़ी हुई उत्पादकता सुनिश्चित करता है जो यूजर्स को दुनिया में कहीं से भी काम करने की सुविधा देता है। यह स्मार्टफोन सीरीज इमर्सिव, वाइड-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आती है, जो विजुअल क्लैरिटी को बढ़ाती है, जिसमें यूजर्स मैदानी इलाकों में भी अधिक कुशलता से काम कर सकते हैं। गैलेक्सी एक्‍सकवर7 में नॉक्स वॉल्ट इन उपकरणों पर लॉक स्क्रीन जानकारी जैसे पिन कोड, पासवर्ड और पैटर्न समेत सर्वाधिक महत्वपूर्ण डेटा को सुरक्षित रखने में मदद करता है।
सैमसंग इंडिया, उद्यम व्यवसाय, के वाइस प्रेसिडेंट आकाश सक्सेना ने कहा, “सैमसंग में हमारा उद्देश्य अपने प्रॉडक्ट्स की पेशकश के माध्यम से यूजर्स को सुविधा और ड्यूरैबिलिटी प्रदान करना है। हमने गैलेक्‍सी एक्‍सकवर7 सीरीज को दो वैरिएंट्स, गैलेक्‍सी एक्‍सकवर 7 एंटरप्राइज एडिशन और स्टैंडर्ड एडिशन में पेश किया है। दोनों डिवाइसेज को अत्याधुनिक तकनीकी के साथ तैयार किया गया है जो उन्हें बेहद शक्तिशाली और कठिन मौसम में काम करने वाला बनाता है। नॉक्स संचालित, हम अपने कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए भारत में निर्मित इन क्रांतिकारी उत्पादों को लाने के लिए उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि यह कर्मचारी उत्पादकता को बढ़ाएंगा और डेटा सुरक्षा सुनिश्चित करेगा।”
मजबूत केस और फोर्टिफाइड ग्लास डिस्प्ले के साथ, गैलेक्सी एक्‍सकवर7 सैन्य-ग्रेड की मजबूती (MIL-STD-810H2) मानकों का पालन करता है। यह अत्यधिक तापमान और बारिश सहित गंभीर मौसम की स्थिति का सामना करने में भी पूरी तरह से सक्षम है।
IP68-रेटेड1 स्मार्टफोन न केवल पानी और धूल-प्रतिरोधी है, बल्कि 1.5 मीटर3 तक की बूंदों का सामना करने के लिए भी बनाया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि किसी भी तरह की हैंडलिंग या दुर्घटना से संचालन प्रभावित न हो।
जरूरतों के मुताबिक शॉर्टकट के लिए प्रोग्रामयोग्य की और तेज परफॉर्मेंस के लिए एक शक्तिशाली प्रोसेसर की सुविधा के साथ, गैलेक्सी एक्सकवर7 यूजर को बेहतर काम करने में सक्षम बनाता है, जबकि सैमसंग नॉक्स वॉल्ट अलग औऱ टेंपर रेसिसटेंट हार्डवेयर में डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करता है।
डिवाइस में 50MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।
कॉर्पोरेट और संस्थागत ग्राहक गैलेक्सी एक्‍सकवर7 को Samsung.com और ऑनलाइन EPP पोर्टल खरीद सकते हैं। यह दो वैरिएंट्स- स्टैंडर्ड और एंटरप्राइज में उपलब्ध10 है, जिसकी कीमत क्रमशः 27208 रुपये और 27530 रुपये है।
सैमसंग गैलेक्सी एक्सपकवर7 एंटरप्राइज एडिशन पर नॉक्स सुइट की 12 महीने की सदस्यता की पेशकश कर रहा है, जो यूजर्स को उनके पूरे जीवन चक्र में इस डिवाइस को सुरक्षित करने, इस्तेमाल करने और प्रबंधित करने के लिए टूल्स मुहैया कराता है। स्टैंडर्ड एडीशन पर 1 साल की वारंटी और एंटरप्राइज एडीशन पर 2 साल की वारंटी की सुविधा उपलब्ध होगी।

error: Content is protected !!