यामाहा ने नई दिल्ली में तीन नए ”ब्लू स्क्वैयर’ आउटलेट खोले

नई दिल्ली, मार्च 2024: इंडिया यामाहा मोटर (आइवाईएम) प्राइवेट लिमिटेड ने आज नई दिल्ली में तीन नए अत्याधुनिक ”ब्लू स्क्वैयर“ आउटलेट खोलने की घोषणा की। इन नए यामाहा एक्सक्लूसिव आउटलेट्स को मोती नगर में 3,266 वर्गफुट में ‘एक्सीलेन्स मोटर्स एलएलपी’, गणेश नगर में 3,086 वर्गफुट में ‘अम्बुज ऑटोमोबाइल्स’, और कृष्णा नगर में 2,300 वर्गफुट में ‘प्राइम ऑटोमेशन‘ के नाम से लॉन्च किया गया है। नए ब्लू स्क्वैयर आउटलेट्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे कि ग्राहकों को एक बेहद व्यक्तिगत नजरिये के जरिये शुरू से लेकर अंत तक बिक्री, सेवा और सहायता में बेहतर अनुभव प्राप्त हो सके।
यामाहा ब्लू स्क्वैयर आउटलेट्स ब्रांड की वास्तविक भावना को दिखाते हैं और इन्हें ग्राहकों को शुरू से लेकर अंत तक बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए काफी सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। ये आउटलेट्स एक व्यक्तिगत नजरिये की मिसाल है और यहाँ यह सुनिश्चित किया जाता है कि हर ग्राहक को पूरी संतुष्टि मिले और उसे अपनी अहमियत का पूरा अहसास हो। ब्रांड इन एक्सक्लूसिव आउटलेट्स का लाभ उठाकर ग्राहकों के लिए यामाहा रेसिंग में प्रवेश का मार्ग प्रशस्त करना चाहता है।
इन प्रीमियम आउटलेट्स का हर सेक्शन काफी सोच-समझकर तैयार किया गया है, यह अंतरराष्ट्रीय मोटरस्पोर्ट्स पर गहरी पकड़ वाले वैश्विक ब्रांड के साथ जुड़े होने के गर्व का अहसास कराना चाहते हैं। इस सिद्धान्त से प्रेरित, यामाहा ने ब्लू और स्क्वैयर के संयोजन के साथ ग्राहकों से फौरन संबंध स्थापित किया है। इस संयोजन में ”ब्लू“ इस ब्रांड की गौरवशाली रेसिंग विरासत को दर्शाता है, जबकि ”स्क्वैयर“ यामाहा की रोमांचक, स्पोर्टी और स्टाइलिश टू-व्हीलर रेंज के साथ ग्राहकों के जुड़ने के लिए एक क्यूरेटेड प्लैटफॉर्म का प्रतीक है।
ये ब्लू स्क्वैयर आउटलेट्स उद्योग-अग्रणी अनुभव प्रदान करने के साथ-साथ यामाहा के विशिष्ट बाइकर कम्युनिटी, ब्लू स्ट्रीक राइडर्स के लिए एक प्लैटफॉर्म का काम भी करते हैं। यहाँ राइडर्स को दूसरे राइडर्स के साथ मिलने और बातचीत करने का अवसर मिलता है। दो नए आउटलेट्स को मिलाकर अब नई दिल्ली के बाजार में यामाहा के कुल 9 एक्सक्लूसिव ब्लू स्क्वैयर शोरूम हो गए हैं।
जबकि यामाहा के सुपरस्पोर्ट R3, टॉर्क से भरपूर MT-03 और मैक्सी-स्पोर्ट्स एरोक्स 155 स्कूटर खासतौर पर ब्लू स्क्वैयर शोरूम्स के जरिए बेचे जाते हैं, वहीं इन प्रीमियम आउटलेट्स में उत्कृष्ट टू-व्हीलर के अपडेटेड लाइन-अप को भी प्रदर्शित किया गया है। इस लाइन-अप में YZF-R15M (155सीसी), YZF-R15 V4(155सीसी), YZF-R15S V3 (155सीसी), MT-15 V2 (155सीसी); ब्लू-कोर टेक्नोलॉजी से संचालित मॉडल्स जैसे कि FZS-Fi वर्जन 4.0 (149 सीसी), FZS-Fi वर्जन 3.0 (149 सीसी), FZ-Fi otZu 3-0 (149 सीसी), FZ-X (149 सीसी), और स्कूटर जैसे फसीनो 125 Fi हाइब्रिड (125 सीसी), रे ZR 125 Fi हाइब्रिड (125 सीसी), रे ZR स्ट्रीट रैली 125 Fi हाइब्रिड (125 सीसी) शामिल हैं। ज्यादा व्यापक अनुभव प्रदान करने के वादे के अनुसार, इन प्रीमियम ब्लू स्क्वैयर आउटलेट्स में यामाहा के नए और असली ऐक्सेसरीज, आधिकारिक परिधान, तथा यामाहा के असली स्पेयर पार्ट्स भी उपलब्ध हैं जिन्हें ग्राहक खरीद सकते हैं।

error: Content is protected !!